क्या उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर करने से अपराध पर लगा अंकुश? वीडियो : जयपुर नगर निगम ने गोपालपुरा पुलिया के पास से हटाया अवैध अतिक्रमण नौसेना की पश्चिमी कमान के विभिन्न जहाजों और पनडुब्बी की तैनाती हरियाणा पुलिस को मिली डेरे में 300 लोगों की अस्थियां इस शख्स के अजीब शौक के बारें में जानकर आप चौंक जाएंगे निकाह के नाम पर सौदा करने वाले 8 शेख सौदागर हैदराबाद में गिरफ्तार मुंबई में बारिश से फिर बिगड़े हालत, यातायात व्‍यवस्‍था चौपट, 50 फ्लाइट रद्द जापान ओपन: भारतीय शटलर साइना, श्रीकांत, प्रणय और समीर दूसरे दौर में ये है विश्व का सबसे बड़ा समोसा, इसका वजन... किसी भी युवा से कम नहीं है 60 साल के अनिल कपूर गोपालपुरा बाईपास पर जेडीए ने कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाए ऑटो ड्राइवर से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी पद्म भूषण अवॉर्ड के लिए MS धोनी का नाम हुआ प्रस्तावित ये है नीलाम होने वाली सबसे महंगी कार, कीमत... 'बिग बॉस' 11 की इस कंटेस्टेंट को क्या पहचान पाएंगे आप? अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार ने किसानों को केवल धोखा दिया 13 साल की नाबालिग के साथ रेप करता था कजन भाई जापान ओपन: शटलर किदांबी श्रीकांत, प्रणॉय और समीर प्री-क्वार्टर में पहुंचे Pics: इन अजीबोगरीब इमारतों को देख आप रह जाएंगे दंग अब ईमेल करना हुआ और भी आसान, जानिए कैसे
बलूचों पर पाक हेलिकॉप्टर की बमबारी, एक की मौत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:58:33 PM
1 of 1

नई दिल्ली। बलूचिस्तान के लोगों पर पाकिस्तानी सेना का अत्याचार रह-रहकर शुरू हो जाता है। सोमवार को पाकिस्तान सेना की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई इलाकों में सेना के हेलिकॉप्टर रह-रहकर बमबारी कर रहे हैं जिसमें एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार बलोच रिपब्लिकन पार्टी के प्रवक्ता शेर मोहम्मद बुगती ने एक बयान जारी कर पाकिस्तान सेना के इस रवैये पर अफसोस जताया और दुनिया से अपील की कि निर्दोष बलूचों पर हो रहे अत्याचार को रोके। प्रवक्ता के मुताबिक चत्तर, शेरनी, होटी और नसीराबाद से लगते इलाकों में पाकिस्तानी सेना के हेलिकॉप्टर की बमबारी में एक बलूच, लालू बुगती की मौत हो गई। वहीं, पाकिस्तानी सेना ने पिछले तीन दिनों से कलात के दिलबंद और नगाही क्षेत्रों में ऑपरेशन चला रखा है और पूरे इलाके को घेर रखा है। 

 

शेर मोहम्मद का दावा है कि सेना एक स्थानीय युवक मुबारक बुगती (पुत्र, जना बुगती) को जबरन उठाकर ले गई और उसे रातभर पेड़ से उलटा लटकाकर रखा। सुबह होने पर उसे और उसके परिवार को अपने साथ ले गई। इनमें महिलाएं और बच्चे भी थे। इस बीच, सोमवार को इसी इलाके से दो लोगों के क्षत-विक्षत शव मिले, लेकिन मुबारक और उसके परिवार का कोई पता नहीं चला।

 

इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना ने मांड के गोबुर्द क्षेत्र में भी बड़ा सैनिक अभियान चला रखा है। सेना यहां से भी कई बलूच नागरिकों को उठाकर ले गई है। इनमें से चंद की पहचान हुई है। ये हैं- वलीद (पुत्र नासिर), दिलावर (पुत्र हाजी करीम बख्श), अदनान (पुत्र राशिद), मुजीब (पुत्र लतीफ) और जाहिद बलोच। इन लोगों को उठाए जाने के खिलाफ इनके रिश्तेदारों ने एक अस्पताल में बनाई गई सैनिक छावनी के सामने प्रदर्शन भी किया, लेकिन नतीजा सिफर। शेर मोहम्मद ने मानवाधिकार संगठन से अपील की है कि वे बलूच आबादी पर हो रहे पाकिस्तानी सेना के इस वहशीपने को रोके।

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.