loading...
Mystery: इस रहस्यमयी खजाने को पाने के चक्कर में कइयों ने गवाई जान! हाईटेक भिखारी: क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भीख लेता हैं यह भिखारी! OMG: दो रुपये के पीछे हुई हाथापाई, वृद्ध ने गवाई जान! ‘कृत्रिम दिल’ की बदौलत 555 दिनों तक जीते रहे ब्रिटेन के लार्किन! गोलगप्पे का स्वाद बढ़ाने के लिए कर डाला ये हैरान कर देने वाला काम! OMG: TV का रिमोट चुराने पर हो गयी 22 साल की जेल! ये हैं भारत के 7 करोड़पति भिखारी, जानें रोज की कमाई? सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र के पुत्र रोहिताश्व ने करवाया था इस किले का निर्माण, दीवारों से खून.. जानें इतिहास भारत में मुस्लिम दूसरा सबसे बड़ा बहुसंख्यक: आजाद VIDEO: इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभायेंगे सुशांत सिंह डॉलर के मुकाबले रुपये में मजबूती, 65 रुपये के स्तर पर आया केजरीवाल सरकार ने दिया था निगम का संपत्ति कर बढ़ाने का निर्देश : मनोज तिवारी संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती की मौत, हत्या का आरोप नेता सदन के तौर पर योगी तो उनके ठीक सामने नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बैठेंगे रामगोविंद चौधरी हथियार सहित शातिर बदमाश गिरफ्तार अवैध देशी शराब की 51 पेटियां बरामद राजा भइया की कोठी पर सजा दरबार, शिकायतों के निस्तारण का कड़ा निर्देश अमर कालोनी : धारदार हथियार से महिला की हत्या PICS: बॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां डाकघर बैंक हुआ हिट, दो दर्जन बड़े बैंक चाहते है जुड़ना
ब्रिटेन सरकार को करारा झटका ! साराह आेलनी की जीत
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 12:50:38 PM
1 of 1

लंदन। यूरोपीय संघ समर्थक साराह आेलनी ने आज लंदन के सभ्रांत उपनगर रिचमंड में संसदीय उपचुनाव जीत लिया जबकि निवर्तमान प्रतिनिधि एवं ब्रक्जिट समर्थक जेक गोल्डस्मिथ को हार का मुंह देखना पड़ा। इसे ब्रिटेन की सरकार के लिए करारा झटका माना जा रहा है। स्थानीय मेयर और पार्षद डेविड लिनेटे की घोषणा के अनुसार लिबरल डैमोक्रेट उम्मीदवार को 20,510  जबकि गोल्ड स्मिथ को 18,638 मत मिले।  इस चुनाव में 6 अन्य उम्मीदवार आेलनी और गोल्डस्मिथ से काफी पीछे रहे।

उपचुनाव में कुल 41,367 मत पड़े और 53.6 प्रतिशत मतदान हुआ।  यूरोपीय संघ समर्थक इस क्षेत्र में इस मतदान को व्यापक तौर पर ब्रक्जिट पर लघु जनमत संग्रह के तौर पर देखा जा रहा है। लिबरल डैमोक्रेटिक पार्टी को समर्थन दे रहे स्थानीय लोग यूरोपीय संघ की सदस्यता पर दूसरा जनमत संग्रह चाहते हैं। जून माह में यूरोपीय संघ की सदस्यता पर जनमत संग्रह में देशभर से 52 प्रतिशत लोगों ने सदस्यता को छोडऩे के पक्ष में मत दिया था लेकिन रिचमंड में 69 फीसदी मत इसमें बने रहने के लिए पड़े थे।

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.