‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
ब्रिटेन सरकार को करारा झटका ! साराह आेलनी की जीत
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 12:50:38 PM
1 of 1

लंदन। यूरोपीय संघ समर्थक साराह आेलनी ने आज लंदन के सभ्रांत उपनगर रिचमंड में संसदीय उपचुनाव जीत लिया जबकि निवर्तमान प्रतिनिधि एवं ब्रक्जिट समर्थक जेक गोल्डस्मिथ को हार का मुंह देखना पड़ा। इसे ब्रिटेन की सरकार के लिए करारा झटका माना जा रहा है। स्थानीय मेयर और पार्षद डेविड लिनेटे की घोषणा के अनुसार लिबरल डैमोक्रेट उम्मीदवार को 20,510  जबकि गोल्ड स्मिथ को 18,638 मत मिले।  इस चुनाव में 6 अन्य उम्मीदवार आेलनी और गोल्डस्मिथ से काफी पीछे रहे।

उपचुनाव में कुल 41,367 मत पड़े और 53.6 प्रतिशत मतदान हुआ।  यूरोपीय संघ समर्थक इस क्षेत्र में इस मतदान को व्यापक तौर पर ब्रक्जिट पर लघु जनमत संग्रह के तौर पर देखा जा रहा है। लिबरल डैमोक्रेटिक पार्टी को समर्थन दे रहे स्थानीय लोग यूरोपीय संघ की सदस्यता पर दूसरा जनमत संग्रह चाहते हैं। जून माह में यूरोपीय संघ की सदस्यता पर जनमत संग्रह में देशभर से 52 प्रतिशत लोगों ने सदस्यता को छोडऩे के पक्ष में मत दिया था लेकिन रिचमंड में 69 फीसदी मत इसमें बने रहने के लिए पड़े थे।

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.