loading...
आईपीएल-10 के ये दिग्गज भारतीय टीम के बन सकते है 'खतरनाक हथियार' तीन तलाक़ मसले पर AIMPLB ने हलफनामा दायर किया, कहा तीन तलाक़ बंद हो कश्मीरी युवक को जीप पर बांधने वाले प्रकरण की जांच करेगी जम्मू-कश्मीर सरकार चैंपियंस ट्रॉफी में इन दिग्गज खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर चांदनी चौक में 80 दुकानें जलकर हुई खाक आग बुझाने आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ी विधायक,लगे मुर्दाबाद के नारे 'गदर-एक प्रेमकथा' के सामने कुछ भी नहीं 'बाहुबली 2': अनिल शर्मा स्पिनफैड की चार यूनिटें होगी बंद, 1,099 अधिकारी-कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृति के लिए स्वीकृति प्रदान की उदारवादी हसन रूहानी की जीत कितनी फायदेमंद है भारत-ईरान रिश्तों के लिए मुंबई इंडियंस की जीत पर फिदा हुए ट्रिपल एच ने बधाई के रूप में दिया यह तोहफा देर रात रेस्टोरेंट पर छापा सदिंग्ध अवस्था में मिले तीन युवक व चार युवतिया को किया गिरफ्तार भारतीय सेना के तीस सेकंड और PAK सेना की चौकियां तबाहः प्रियंका की 'बेबॉच' को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'A' सर्टिफिकेट के साथ दी हरी झंडी IPL10 : इस खिलाडी ने चुकाई पूरी कीमत, फाइनल खेलते तो बदल.... तारा शाहदेव केस:सास और पति ने धर्म परिवर्तन नहीं करने पर किया शारीरिक शोषण 2030 तक सड़कों पर दौड़ेगी इलैक्ट्रिक गाड़ियां, पेट्रोल-डीजल की गाड़ियां होगी बंद पाकिस्तान को डोनाल्ड ट्रम्प ने दिया बड़ा झटका, आर्थिक मदद को कर्ज में तब्दील करने का रखा प्रस्ताव राजस्थान आवासन मण्डल की गणित आर्यभट्ट की भी समझ से बाहर, जाने क्या है मामला ! मुंबई की विजेता नीता अंबानी ने दी ग्रैंड पाटी, पहुंचे कई सितारे 'सचिन ए बिलीयन ड्रीम्स' के लिए सचिन को बॉलीवुड सितारों ने दी शुभकामनाएं क्या वजह है अफ्रीकी देशों से पीएम मोदी की इतनी नजदीकी बढ़ाने की ?
बांग्लादेश अपनी सरजमीं का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों के लिए नहीं होने देगा: शेख हसीना
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 11:07:37 AM
1 of 1

ढाका। आतंकवाद के खिलाफ ‘बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करने’ की नीति का संकल्प लेते हुए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आज भारत को भरोसा दिलाया कि बांग्लादेश किसी भी देश के खिलाफ आतंकी गतिविधियों के लिए अपनी सरजमीं का इस्तेमाल नहीं होने देगा।  

बांग्लादेश के दौरे पर पहुंचे रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज हसीना से उनके आधिकारिक निवास गणभवन में मुुलाकात की और दोनों देशों के बीच सैन्य एवं सुरक्षा संबंधों को मजबूत बनाने के कदमों पर चर्चा की। हसीना ने पर्रिकर से कहा कि हम किसी भी तरह के आतंकवाद और चरमपंथ को बर्दाश्त नहीं करेंगे और हम अपनी सरजमीं का इस्तेमाल किसी देश के खिलाफ आतंकी गतिविधियों के लिये नहीं होने देंगे।  

हसीना के प्रेस सचिव अहसनुल करीम के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने मुक्ति संग्राम में भारतीय सशस्त्र बलों के योगदान को याद किया और पर्रिकर से कहा कि वह अपने आगामी भारत दौरे पर उन भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि देंगी जिन्होंने 1971 के मुक्ति संग्राम में अपना बलिदान दिया। पर्रिकर ने कहा कि एक मित्र देश के तौर पर हमारी नैतिक जिम्मेदारी थी कि हम मुक्ति संग्राम में बांग्लादेश की सहायता करें और हमने सहयोग किया। मुलाकात के बाद पर्रिकर ने हसीना को उस हेलीकॉप्टर की एक प्रतिकृति सौंपी जिसका इस्तेमाल बांग्लादेश के मुक्ति संग्राम के वक्त हुआ था। उन्होंने उस युद्ध में भाग लेने वाले जवानों की तस्वीरें भी सौंपीं। 

यह भी पढ़े : 3 तलाक के विरोध में जज को लिख डाला खून से खत

यह भी पढ़े : पर्दा प्रथा ! भारत में इस तरह शुरुआत हुई पर्दा प्रथा की, बड़ी दिलचस्प है वजह

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.