संजीवनी टुडे

News

लापता ट्रैकर को ढूंढने के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र ने दिया हैलीकॉप्टर

संजीवनी टुडे 17-10-2016 10:47:58

Virbhadra delivered by helicopters to find missing Tracker

कुल्लू। कुल्लू की मणिकर्ण घाटी से लापता हुए अमरीका के ट्रैकर जस्टिन एलेग्जेंडर शेल्टर (35) के परिजनों ने कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की और ट्रैकर को तलाशने में सहायता करने की मांग रखी। ट्रैकर शेल्टर की माता सी सुजैन रीब और उनके पारिवारिक मित्र जोनाथन स्लीक्स ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि शेल्टर को ढूंढने और बचाव अभियान में तेजी लाई जाए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पिछले करीब 1 महीने से उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों के आग्रह पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आधिकारिक तौर पर हैलीकॉप्टर की सेवाएं प्रदान कीं। हैलीकॉप्टर ने सुबह भुंतर से लापता युवक की तलाश में उड़ान भरी और शेल्टर की माता, पारिवारिक मित्र जोनाथन व पुलिस की एक टीम खोज के लिए निकली। मुख्यमंत्री ने लापता ट्रैकर के परिजनों को आश्वासन दिया कि शेल्टर की खोज के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी।

कुल्लू पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सुजैन ने दावा किया है कि शेल्टर जिस नागा बाबा के साथ मानतलाई झील के पास कुछ दिन ठहरा था, उसका इस अपहरण में हाथ है। एस.पी. कुल्लू पदम चंद ने बताया कि लापता ट्रैकर की तलाश में रविवार को 2 उड़ानें भरी। पार्वती घाटी के अंदरूनी क्षेत्रों में खोज अभियान में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। कुली अनिल के साथ पुलिस दल तलाशी अभियान जारी रखे हुए है और कुली सहित नागा बाबा से भी पूछताछ की जा रही है। 

पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों प्रतिबंध 
हालांकि भारत-न्यूजीलैंड मैच के चलते धर्मशाला व बिलिंग में पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों बेन लगा है लेकिन इयान मीकाम ने इसकी भी अनदेखी की। मिली जानकारी के अनुसार यह विदेशी 2 अक्तूबर को ही दिल्ली पहुंचा था। सूत्रों के मुताबिक उसका वीजा 28 सितम्बर, 2016 से 27 मार्च, 2017 तक का है। पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध

More From national

loading...
Trending Now
Recommended