loading...
गूगल का वाॅयस-कंट्रोल फीचर कर रहा है आपको रिकाॅर्ड, इस तरह करें डिलीट दिल्ली में 115 करोड़ की संपत्ति का मालिक है लालू परिवार: सुशील मोदी शो 'ये है मोहब्बतें' में होने वाली है इस एक्ट्रेस की एंट्री अब पासपोर्ट के लिए हिंदी में कर सकते है अप्लाई टेस्ट क्रिकेट से संन्यास पर यूनुस खान ने दिया ये बड़ा बयान, कहा... CM योगी ने दिया इन समस्याओ को दूर करने का आदेश सार्वजनिक जगहों पर मिलने वाले फ्री वाई-फाई इस्तेमाल करते हैं तो इन बातों का ध्यान रखें... जिनिता शेठ का जन्मदिन सैलिब्रेट करते नजर आए करण वाही पन्नीरसेल्वम फिर बन सकते है तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बालों को दें डिफ्रैंट स्टाइल ट्रक में भैंस लेकर जा रहे 3 युवकों के साथ मारपीट, FIR दर्ज धोनी के बाद 10 लाख से ज्यादा लोगों की आधार डिटेल्स लीक मोंटे कार्लो फाइनल में रामोस विनोलास से भिड़ेंगे राफेल नडाल जॉन सीना और निकी बेला ने कपड़े उतार कर फैंस को दिया वादा किया पूरा PM मोदी की अध्यक्षता वाली नीति आयोग की बैठक शुरू गूगल ने अपने फोटो स्कैनिंग ऐप में नया अपडेट किया रिलीज राज्यरानी एक्सप्रेस के दो बोगी पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं गर्लगैंग के साथ पार्टी करती नजर आई मौनी राय बाबरी मामले में CBI पर सवाल उठाने पर BJP ने कटियार को किया अलग MCD चुनाव में बीजेपी की 225 से ऊपर सीटें आएंगी: मनोज तिवारी
BRICS Summit: आतंक पर चीन के सामने पीएम मोदी ने दी पाक को नसीहत
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:42:05 AM
1 of 1

नई दिल्ली। आतंकवाद को पालन-पोसन के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाई। ब्रिक्स सम्मेलन में गोवा में चल रहे चीन के सामने पाक को ये कड़ा संदेश देकर मोदी ने अप्रत्यक्ष तौर पर चीन को भी नसीहत दी है। इस पीएम ने एक तीर से दो निशाने लगाए जाने के तौर पर देखा जा रहा है। पाकिस्तान को लेकर मोदी ने जब ये बातें कहीं तब गोवा में दुनिया के 10 देशों के राष्ट्राध्यक्ष मौजूद थे। इन सबके सामने मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसे कड़ा संदेश दिया। ब्रिक्स और बिम्सटेक समूह के सदस्य देशों की बैठक में पीएम मोदी ने बिना नाम लिए पाकिस्तान को आतंकवाद का जनक करार दिया।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166


मोदी ने अपने बयान में भले ही कहीं भी पाकिस्तान का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया लेकिन पाकिस्तान ने खुद इस पर प्रतिक्रिया दे दी और मोदी पर ब्रिक्स देशों को गुमराह करने का आरोप लगा दिया। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के विदेशी मामलों के सलाहकार सरताज अजीज की तरफ से जारी बयान में भारत पर आतंकवाद को फैलाने का आरोप लगाया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रिक्स सम्मेलन के बाद एक तीर से दो निशाने लगाते हुए पाकिस्तान को शह देने वाले चीन को भी दो टूक संदेश दिया। 


ब्रिक्स देशों के सम्मेलन के अंत में जारी बयान में कहा गया कि हम दुनिया के सभी देशों से अपील करते हैं कि वो कॉप्रीहेंसिव कन्वेंशन ऑन इंटरनेशनल टेरेरिज्म को संयुक्त राष्ट्र की जनरल असेंबली में बिना देर स्वीकार करें। हम सभी देशों को उनका दायित्व याद दिलाना चाहते हैं कि उनकी जमीन का इस्तेमाल आतंकवाद के लिए न हो। ब्रिक्स देशों का ये घोषणापत्र इसलिए भी अहम है क्योंकि इसमें चीन भी शामिल है। ऐसे में कूटनीतिक स्तर पर भारत ने पाकिस्तान और चीन दोनो के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है।

यह भी पढ़े : देह-व्यापार से ग्रसित समाज! कालेज की लड़कियां whatsapp के जरिये कर रही देह-व्यापार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े : Shameful... वेश्‍यावृत्ति में शामिल हो रहे हैं यहां स्‍कूलों में पढ़ने वाले बच्‍चे..!!
यह भी पढ़े : युवती को इस्‍लाम स्वीकार न करने पर किया दुष्कर्म, भाई को चीखें सुनने पर किया मजबूर

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.