संजीवनी टुडे

News

अब प्रियंका ने भी किया पाक कलाकारों के प्रतिबन्ध पर विरोध

संजीवनी टुडे 17-10-2016 08:45:20

Priyanka is now opposed to the restrictions of culinary artists

मुंबई। उड़ी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह प्रतिबंधित करने की मांग पर दुःख जताते हुए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह उचित नहीं होगा कि कलाकारों को इसका दण्ड झेलना पड़े। पिछले महीने हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग बढ़ी है और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने उनको भारत छोड़ने तक की चेतावनी दे दी।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

वहीं इंडियन मोशन पिक्चर प्रड्यूसर्स असोसिएशन (आईएमपीपीए) ने सीमा पार के कलाकारों को  रोक लगाने करने को लेकर एक सुझाव पारित कर दिया। इस मुद्दे पर जब प्रियंका ने कहा कि यह उलझा हुआ है क्योंकि हमारे देश में हर बड़े राजनीतिक में सबसे पहले कलाकारों और अभिनेताओं को घसीट लिया जाता है। हम लोगों के साथ ही ऐसा क्यों होता है? अभिनेताओं, फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के अलावा व्यापारियों, डॉक्टरों और राजनीतिज्ञों एवं अन्य पेशे से जुड़े लोगों के साथ ऐसा क्यों नहीं होता?

प्रियंका ने एनडीटीवी से कहा, ‘दूसरी बात यह है कि मैं बहुत अधिक देशभक्त हूं। इसलिए देश को सुरक्षित रखने के लिए हमारी सरकार जो निर्णय करेगी मैं उसके साथ हूं। लेकिन साथ-ही-साथ मेरा मानना है कि कलाकार या अभिनेता वैसे लोग नहीं है, जिन्होंने किसी का कुछ बिगाड़ा हो।’ पूर्व विश्व सुंदरी 34 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका ने कहा कि असली अपराधियों से लड़ेने के बजाय लोग अभिनेताओं को क्यों निशाना बना रहे हैं।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended