संजीवनी टुडे

News

ट्रंप की 'किम जोंग उन' को खुली चेतावनी, जानिए...

Sanjeevni Today 12-08-2017 15:12:20

वाशिंगठन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसने गुआम या अमेरिका के किसी अन्य क्षेत्र के खिलाफ कोई प्रतिकूल कार्रवाई के बारे में सोचा तो उसे पछताना पड़ेगा।

 

ट्रंप ने न्यू जर्सी के बेडमिंस्टर में संवाददाताओं से कहा कि अगर वह खुल्लमखुल्ला धमकी देते है जैसा कि वह और उनका परिवार कई वर्षों से दे रहा है या वह गुआम या अमेरिकी क्षेत्र या अमेरिका के किसी सहयोग के क्षेत्र के संबंध में कुछ करते हैं तो उन्हें सच में इस पर पछताना होगा और उन्हें जल्द ही पछताना होगा। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्विटर पर अपने 3 करोड़ 55 लाख फॉलोवर्स से कहा कि अगर उत्तर कोरिया 'मूर्खतापूर्ण' कार्रवाई करता है तो परमाणु संपन्न देश के खिलाफ सैन्य विकल्प तैयार हैं। 

यह भी पढ़े : चंडीगढ़ में नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट, मदद करने के बजाय सेल्फी और ऑटोग्राफ लेने नजर आए लोग

ट्रंप ने उत्तर कोरिया के खिलाफ अपने रुख को सही ठहराया और दावा किया कि अमेरिकी लोग उनकी टिप्पणियों से खुश हैं। उन्होंने कहा कि मेरे आलोचक ऐसा कह रहे हैं क्योंकि यह मैं हूं। अगर कोई और ऐसे ही शब्द बोलता जो मैंने बोले तो वे कहते कि यह अच्छा बयान है, क्या शानदार बयान है। उन्होंने कहा कि लेकिन मैं आपको बता दूं कि इस देश में करोड़ों लोग हैं जो मेरे बयानों से खुश हैं क्योंकि वे कहते हैं कि आखिरकार हमारे पास ऐसा राष्ट्रपति है जो हमारे देश, हमारे दोस्तों और हमारे सहयोगियों के लिए खड़ा रहता है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From world

Recommended