संजीवनी टुडे

News

मकाउ ओपन को लेकर पी वी सिंधू ने लिया बड़ा फैसला

संजीवनी टुडे 29-11-2016 10:25:57

PV Sindhu was the big decision about Macau Open

मकाउ। लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली साइना नेहवाल कल से यहां शुरू होने वाले 120,000 डालर इनामी मकाउ ओपन ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामैंट में भारतीय चुनौती की अगुवाई करेंगी क्योंकि 3 बार की चैंपियन पी वी सिंधू ने दुबई सुपर सीरीज फाइनल की तैयारी के लिए इसमें नहीं खेलने का फैसला किया है। 

रियो ओलिंपिक रजत पदक विजेता सिंधू इसकी गत चैम्पियन हैं, उन्होंने दुबई सुपर सीरीज फाइनल्स को ध्यान में रखते हुए अंतिम समय में इससे हटने का फैसला किया क्योंकि वह लगातार चाइना ओपन और हांगकांग ओपन में खेलने के बाद तरोताजा होना चाहती हैं।

सिंधू के पिता पीवी रमन्ना ने कहा कि उसे पहले मकाउ ओपन में खेलना था लेकिन दुबई सुपर सीरीज फाइनल्स के लिए क्वालीफाई होने के बाद हमने इसमें भाग नहीं लेने का फैसला किया क्योंकि इसके कारण उसे दुबई टूर्नामैंट की तैयारी का समय नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि जीतना या हारना अहम नहीं है लेकिन कम से कम उसे इस तरह के उच्च स्तर के टूर्नामैंट के लिए अच्छी तरह तैयार तो होना चाहिए। 

 दुबई सुपरसीरीज फाइनल 14 से 18 दिसंबर के बीच खेला जायेगा, जिसमें दुनिया की 8 शीर्ष खिलाड़ी ही खेलती हैं। सिंधू ने हाल में चाइना ओपन में पहला सुपर सीरीज प्रीमियर खिलाब हासिल किया था और हांगकांग सुपर सीरीज के फाइनल में भी पहुंची थी। उन्हें बुधवार को अपने अभियान की शुरूआत चीन के युइ हान के खिलाफ करनी थी।  

यह भी पढ़े :ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार
यह भी पढ़े :चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े :बदनसीबी के आगे हार गयी माँ की ममता, बच्चे तक को बेचना पड़ रहा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended