संजीवनी टुडे

News

लवमेकिंग सीन देना आसान काम नहीं था सना खान के लिये

संजीवनी टुडे 17-10-2016 14:52:14

Sana Khan was not easy to give Sean Lvmeking

मुंबई। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान अपनी फिल्म  ‘वजह तुम हो’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुर्खिया बटोरने में जुट गईं हैं। ट्रेलर में एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ शूट किए गए उनके इंटिमेट सीन्स की चर्चा चारो ओर हो रही है। ‘वजह तुम हो’ में इस बोल्ड अंदाज में नजर आ रही सना के लिए इस तरह के इंटिमेट और लवमेकिंग सीन देना आसान काम नहीं था।

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166


यह फिल्म एक इरॉटिक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के बारे में सना ने बात करते हुए कहा कि फिल्म में बोल्ड सीन देने से पहले मुझे डर लग रहा था। जिस वक्त मैंने फिल्म साइन किया मुझे पता था कि इसमें मुझे कुछ हॉट सीन्स देने पड़ सकते हैं जिसको लेकर मैं काफी नर्वस थी। यहां तक कि शूटिंग के दौरन कई रातों तक मुझे तो मुझे नींद भी नहीं आई।


सना ने बताया, ‘हमने जब फिल्म की शूटिंग शुरू की और एक दिन मुझे पता चला कि अगले दिन कुछ हॉट सीन्स की शूटिंग मुझे गुरमीत के साथ करनी है, तो मैं काफी घबरा गई थी। ‘मैं इन सीन्स की शूटिंग के दौरान कंफर्टेबल थी, क्योंकि मुझे पता था कि ये फिल्म के लिए जरूरी हैं। इन सीन्स का ठीक तरह से होना बहुत जरूरी था। यह बहुत अच्छी बात रही कि ये सीन्स बड़ी आसानी से हो गए, इन्हें हमने एक ही टेक में कर लिया।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended