इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..! अमेरिकी रक्षा मंत्री कार्टर अपनी आखिरी विश्व यात्रा पर अगले हफ्ते आएंगे भारत
2 रूसी और 1 अमेरिकी, अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केन्द्र रवाना
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 05:54:06 PM
1 of 1

बायकोनूर। रूसी अंतरिक्ष संगठन ‘रोसकॉसमोस’ के आंद्रेई बोरिसेंको और सर्जेई राजजीकोव तथा नासा के शेन किमब्रो ने भारतीय समयानुसार अपराह एक बजकर 35 मिनट पर कजाखस्तान के बायकोनूर अंतरिक्ष अड्डे से अपना सफर शुरू किया। तकनीकी कारणों से लगभग एक माह के विलंब के बाद ये अंतरिक्ष यात्री रवाना हुए हैं। केन्द्र तक का उनका सफर दो दिन का है। दो रूसी अंतरिक्षयात्री और एक अमेरिकी अंतरिक्षयात्री आज रूसी अंतरिक्षयान सोयुज में बैठकर अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केन्द्र रवाना हो गए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केन्द्र पर पहले से ही रोसकॉसमोस के अनातोली इवानिशीन, नासा की केट रूबिन्स और जापानी अंतरिक्ष संगठन जाक्सा के ताकुया ओनिशी हैं। ये तीनों अंतरिक्षयात्रियों को 30 अक्तूबर को लौटना था। उम्मीद की जा रही है कक्षीय प्रयोगशाला शुक्रवार को अंतरिक्ष केन्द्र से लग जाएगा और तीनों अंतरिक्ष यात्री केन्द्र में तकरीबन चार महीने गुजारेंगे।

सोयूज के प्रक्षेपण के कुछ ही मिनटों बाद रोसकॉसमोस ने पुष्टि की कि अंतरिक्ष का यह सफर सफलतापूर्वक शुरू हुआ और तीनों अंतरिक्षयात्री शुक्रवार को भारतीय समयानुसार तीन बज कर 29 मिनट पर अंतरिक्ष केन्द्र पहुंच जाएंगे। रोसकॉसमोस के फ्लाइट इंजीनियर बोरिसेंको 2011 में अपने पहले मिशन में आईएसएस पर 164 दिन गुजार चुके हैं। रिजीकोव पहली बार इस सफर पर हैं। अमेरिकी अंतरिक्षयात्री किमब्रो अमेरिकी अंतरिक्ष शटल एंडेवर पर 16 दिन गुजार चुके हैं। वह कक्षीय प्रयोगशाला की कमान संभालेंगे।

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बनाने के लिए महिलाएं अपना रही हैं ये तरीके...

यह भी पढ़े: यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े: जवान होने से पहले ही लड़कियों की जबरन शादी, और फिर..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.