loading...
loading...
loading...
युवती के मायके वालों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप 27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह
अमेरिका की ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी पर हुए हमले में 10 घायल, शूटर भी ढेर
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 11:06:54 AM
1 of 1

न्यूयॉर्क। ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी के कोलंबस कैंपस में सोमवार को हमलावर के हमले में 10 लोग घायल हो गए। संदिग्ध हमलावर को पुलिस ने मार गिराया गया है।

स्थानीय अधिकारियों और मीडिया के अनुसार, हमला उस समय हुआ जब यूनिवर्सिटी की इंजीनियरिग बिल्डिंग में एक एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटीलिटी व्हीकल) घुस आई। हमलावर के हाथ में चाकू था। उसने वाहन और चाकू से हमला कर लोगों को घायल कर दिया।

कोलंबस अग्निशमन विभाग के अनुसार, एक घायल की हालत गंभीर है, जबकि बाकी की हालत स्थिर बनी हुई है। यूनिवर्सिटी के वेक्सनर मेडिकल सेंटर में पांच घायलों का इलाज किया गया। जबकि दो लोगों को ग्रांट मेडिकल सेंटर और दो घायलों को रिवरसाइड मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया। ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी और स्थानीय एजेंसी ने हमले की जांच शुरू कर दी है।

यूनिवर्सिटी की आपातकालीन प्रबंधन सर्विस ने छात्रों और स्टाफ से कहा कि वे कमरे के अंदर ही रहें। इसके पहले ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी ने कैंपस में एक शूटर होने की बात बताते हुए ट्वीट किया। ट्वीट में छात्रों से कमरों के अंदर रहने और भाग कर छिपने को कहा गया था। वहीं 'रन, हाइड, फाइट' वाले दूसरे ट्वीट में लोगों से अपील की गई कि वे कॉलेज की तरफ आने से बचें और सुरक्षित जगहों पर ही रहें।

गौरतलब है कि 'रन, हाइड, फाइट' इस तरह की परिस्थितियों के लिए स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल है। इसका मतलब है- भागो, अगर संभव हो तो बाहर निकलो, छिपो, चुपचाप वहां से निकल जाओ और लड़ो, अगर लगे कि जिंदगी को खतरा है। ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी अमेरिका के सबसे बड़े विश्वविद्यालयों में से एक है। इसके मुख्य कैंपस में 60,000 स्टूडेंट्स पढ़ते हैं।

यह  भी पढ़े : अनोखा पार्क- यहां आप ''न्यूड'' घूम सकते है।

यह भी पढ़े : पिता जमीन पर और माँ-बेटे बेड पर कर रहे थे रोमांस...पिता ने उठकर देखा तो

यह भी पढ़े: यहां दुल्हन उधार मांगकर पहनती है पुराने अंडरगारमेंट्स 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.