HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया.. नोटबंदी भ्रष्टाचार ख़त्म करने का अचूक हथियार: मोदी खरीददारी करने गयी महिला से छेड़छाड़, आरोपी फरार तेंदुए की कीमती खाल की तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार गुरदासपुर के छावनी इलाके में तलाशी अभियान 'ओके जानू' 13 जनवरी, 2017 को सिल्वर स्क्रीन पर होगी रिलीज स्पेशल टीम ने कुख्यात सूरज गिरोह के 9 गुर्गों को किया गिरफ्तार जम्मू कश्मीर में ले घूमने का मजा, सुरक्षा की चिंता न करें : महबूबा युवक का कुचला हुआ शव मिला, हत्या की आशंका
5 जवानों, 2 सैन्य अधिकारी शहीद , पाक सेना ने दिया कवर फायर
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 08:59:24 PM
1 of 1

जम्मू और कश्मीर। नगरोटा आतंकी हमले में सेना के सात जवान भी शहीद हुए हैं,जिनमे दो सैन्य अधिकारी भी  थे। सैन्य शिविर मे बंधक  सभी 12 सैनिकों, दो महिलाओं और दो बच्चों को सफलतापूर्वक मुक्त करा लिया गया। जम्मू से 20 किलोमीटर दूर नगरोटा और सांबा में आतंकी हमला हुआ, दोनों जगहों पर एनकाउंटर खत्म हो चुका है। आज सुबह आतंकियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर सेना की यूनिट पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया. आतंकियों ने ऑफिसर्स मेस में घुसने की कोशिश की, आतंकी उन बिल्डिंगों में घुस गए थे जहां सेना अफसरों के परिवार रहते हैं, आतंकियों ने 12 सैनिक, दो महिलाओं और दो बच्चों को बंधक बनाया था, बंघकों को छुड़ाने के ऑपरेशन में एक अफसर और दो जवान शहीद हो गए. सेना के प्रवक्ता ने बताया है कि सभी बंधकों को सुरक्षित रिहा करा लिया गया है। 
इस हमले में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। वंही सांबा मे भी एक आतंकी मार जाया। आतंकिंयों को हमले के समय पाक सेना द्वारा  कवर फायर दिया गया। 
नगरोटा में हुए आतंकी हमले में मेजर कुणाल और लांस नायक संभाजी यशवंत कदम समेत तीन भारतीय जवान शहीद हुए हैं। नगरोटा में सेना की अहम यूनिट है और यह नेशनल हाइवे के नजदीक भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आतंकियों ने सेना की टुकड़ी पर पहले ग्रेनेड फेंका और फिर फायरिंग शुरू कर दी।



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.