एशियाई शीतकालीन खेलों के लिए तैयार भारतीय दल नाबलिग ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या पीसीए की धारा को हटाने के विरोध में पार्टी के खिलाफ जाएंगे सुब्रमण्यम स्वामी खेती की बिजली दरें कम करने से खुश किसानों ने किया मुख्यमंत्री का अभिनन्दन सलमान, सोनम के बाद अब सूरज करेगें अपना एप लांच पुरुष टीम की पहली महिला कोच बनीं चान यूएन टिंग छात्रा पर एसिड हमला, आरोपी गिरफ्तार VIDEO: 'मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा कमान्डेन्ट चेतन चीता के लिए विश्वविद्यालय परिसर में स्वास्थ्य यज्ञ श्लोक-अर्जुन की जोड़ी ने जीता एपेक्स एलीट टेनिस का खिताब 'जश्न ए रेख्ता' कार्यक्रम में तारिक फतेह का विरोध दस साल की बालिका से दुष्कर्म का प्रयास रामू का कंफ्यूजन- शशिकला या जयाललिता? बिना परमिट के ई-रिक्शों के खिलाफ चलाया जायेगा अभियान ‘आंखें 2' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आयेंगी ईशा गुप्ता दुनिया के नंबर एक गोल्फर बने डस्टिन जॉनसन शिमला में चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती मोदी के 'कब्रिस्तान-श्मशान' बयान पर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की सख्त कार्रवाई की मांग सपा प्रत्याशी रिबू श्रीवास्तव ने लिया नाम वापस, गठबंधन को राहत इस फेमस सिंगर के साथ हुआ धोखा, जबरदस्ती करवाई परफॉर्मेंस
19 से 26 अक्टूबर तक 15 मिनट तक नहीं मिलेगा पंपों से पेट्रोल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 10:18:30 AM
1 of 1

नई दिल्ली। पेट्रोल पंपों की मार्जिन मनी में तेल कम्पनियों द्वारा की गई वृद्धि के विरोध में छग पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने आगामी 19 से 26 अक्टूबर तक शाम 7 बजे से 26 अक्टूबर तक शाम 7 बजे से 15 मिनट का ब्लैक आउट कर विरोध जताने का निर्णय लिया है।रायपुर पेट्रोलियम डीलर्स एसो. के अध्यक्ष अखिल भारतीय धमट सचिव अभय भंसाली सहित अन्य पदाधिकारियों ने पत्रवार्ता के माध्यम से जानकारी दी कि पेट्रोल डिलर्स मार्जिन मनी में वृद्धि के विरोध में 19 से 26 अक्टूबर तक अपने पेट्रोल पंपों में शाम 7 से 7.15 बजे तक लाईट बंद रखें साथ ही इस दौरान पेट्रोल पंपों में विक्रय भी बंद रखा जाएगा। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

आगामी 3 नवम्बर से कोई भी पेट्रोल तेल कम्पनियों डिजल एवं पेट्रोल नहीं खरीदेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि 3 नवम्बर को ग्राहकों को पेट्रोल का वितरण सामान्य रूप से किया जाएगा। आंदोलन के अगले चरण में 15 नवम्बर को भारतवर्ष के सभी प्रदेशों के समस्त पेट्रोल पंपों में डीलर न तो पेट्रोल - डीजल खरीदेंगे और न ही उस दिन इसका विक्रय  वितरण करेंगे। एसोसिएशन के अध्यक्ष ने जानकारी दी कि डीलर्स की प्रमुख मांग है कि डीलर्स के मार्जिन के फार्मले  में परिवर्तन बदलाव इथोनालयुक्त पेट्रोलियम की समस्या का समाधान, यातायात टैंकर की समस्या और उसका मानिकीकरण, पेट्रोल पंप में शौचालय संबंधित समस्या और उसका समाधान तथा पेट्रोल पंप पर आपूर्ति की बिलिंग ऑटोमेटिक मशीन से दी जाए।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.