loading...
बैड लोन की समस्या के समाधान के लिए निकालनी होगी नई तकनीक : अरुण जेटली उत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, स्कूल-कॉलेजों की 15 छुट्टियां रद्द एग्रीटेक मीट: मुख्यमंत्री की विशेषाधिकारी एवं कलक्टर ने कृषकों को ग्राम कोटा के लिए किया आमंत्रित प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय 'जयपुर विधेयक 2017' ध्वनिमत से पारित रणजी ट्रॉफी: टीम के पूर्व क्रिकेटर ने की आत्महत्या, क्या है राज... प्रदेश में वर्ष 2030 तक मलेरिया उन्मूलन हेतु कार्य योजना तैयार MCD चुनाव नतीजों से पहले आप विधायक ने बीजेपी पर लगाया विधायकों को खरीदने का आरोप ...तो इस वजह से सलमान से अलग हुईं उनकी मैनेजर रेश्मा भारतीय गोलकीपर सुब्रत पाल अस्थायी रूप से हुए निलंबित, कराएंगे बी सैंपल टेस्ट अनुष्का शर्मा ने ये क्या कह दिया विराट के दाढ़ी वाले लुक के बारे में ? 'मिशन इंद्रधनुष' टास्क फोर्स की बैठक सम्पन्न, 48 हजार से अधिक बच्चों व गर्भवती महिलाओं को लगे टीके क्रिकेट: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान ने टीम का किया ऐलान, उमर अकमल की होगी वापसी योगी सरकार ने भू-माफियाओं के खिलाफ लिया एक्शन, नहीं बख्शे जायेंगे अवैध कब्जा करने वाले शुचिता योजना : स्कूलों में सेनेटरी नेपकिन के लिए लगेगी ए.टी.एम. वेडिंग मशीन किसी भी संस्थान द्वारा दी जाने वाली शिक्षा गुणवत्ता परक होनी चाहिए : प्रकाश जावडेकर LIVE IPL RCB VS SRH: बरसात के कारण मैच में मची खलल, अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश,आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने के लिए लेटा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा की जानकर रह जायेंगे आप भी हैरान CM नीतीश ने कहा- शराबबंदी के बाद पर्यटकों की संख्या 68 प्रतिशत बढ़ी वेंकैया नायडू ने हुडको के 47वें स्‍थापना दिवस का किया उद्घाटन
मंदबुद्धि, चालीस वर्षीय युवती, दुष्कर्म, गर्भवती, उदयपुर, Retard, forty-year-old girl, raped, impregnated, Udaipur
मंदबुद्धि चालीस वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती

उदयपुर। जिले के खैरोदा थाना क्षेत्र में मंदबुद्धि की चालीस वर्षीय युवती के साथ अज्ञात युवक द्वारा दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर देने का मामला प्रकाश में आया है।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्वच्छ भारत मिशन, मंथन
स्वच्छ भारत मिशन पर हुआ मंथन

उदयपुर। जिले में दुर्गम पहाडिय़ों के बीच स्थित आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कुण्डाल में शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन विषयक कार्यशाला का आयोजन जिला कलक्टर रोहित गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कठार ग्राम पंचायत की तर्ज पर हर ग्राम पंचायत खुले में शौच मुक्त होने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करें तथा शत प्रतिशत परिणाम दें। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्काउट्स-गाइड्स, सिखाना, जीविकोपार्जन, गुर
स्काउट्स-गाइड्स को सिखाये जीविकोपार्जन के गुर

उदयपुर। द भारत स्काउट्स गाइड्स नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित हो रहे हैण्डीक्राफट एवं वोकेशनल ट्रेनिंग कोर्स के सात दिवसीय शिविर के दूसरे दिन स्काउट्स गाइड्स को विभिन्न सामग्री बनाने एवं घरेलु सामग्री के रख रखाव का प्रशिक्षण प्रदान किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, छात्र, दिशा, कड़ी, शीस, शिक्षक
छात्रों को दिशा दिखानें वाली कड़ी होते है शिक्षक

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर उदय एवं रोटरेक्ट क्लब ऐश्वर्या के संयुक्त तत्वावधान में ऐश्वर्या महाविद्यालय सभागार में शिक्षक दिवस में उपलक्ष्य में सम्मान समारोह एश्वर्या कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया। जिसमें संगीत क्षेत्र के शिक्षकों सहित विभिन्न विधाओं के 100 शिक्षकों का सम्मान किया गया।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, देश, विकास, गांव का विकास, संभव, बिरेन्द्र सिंह
देश का विकास गांवो के विकास से ही संभव: बिरेन्द्र सिंह

उदयपुर। केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायतों को अब केन्द्र से सीधा पैसा मिलेगा। उन्होंने कहा कि 14वें वित्त आयेाग की सिफारिशों पर देश की लगभग 2 लाख 46 हजार ग्राम पंचायतों पर लगभग 2 लाख दौ सौ 92 करोड़ रू. इन पांच सालों में गांवो के सम्पूर्ण विकास के लिए दिया जायेगा। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.