loading...
चैम्पियंस ट्रॉफी में पहली बार नहीं आयेगी नजर: वेस्टइंडीज टीम यूपी पुलिस की गुंडागर्दी, सपा नेता की थाने में की पिटाई सोनम कपूर की इन अदाओं पर फिदा हुआ हॉलीवुड, देखें तस्वीरें चिकारा ने खेली ऐसी चमत्कारी पारी, 40 ओवर के मैच में 70 बार गेंद बाउंड्री के पार शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गनोरे के घर में पत्नी की हत्या PICS: भारतीय क्रिकेट टीम ने एक साथ देखी 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' सानिया - श्वेडोवा की जोड़ी को न्यूरेमबर्ग कप के पहले दौर में मिली करारी शिकस्त दिव्यांगों की पेंशन में बढ़ोतरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी दामाद की हत्या कराने वाले सास-ससुर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लेकिन शूटर गिरफ्त से दूर तलाक के बाद फिर से विवाह के बंधन में बंधेंगे अरबाज! मशहूर फुटबॉलर को टैक्स धोखाधड़ी में मिली 21 माह की सजा कोर्ट ने रखी बरकरार एसिड पीड़िता ने रचाई शादी, एक्टर विवेक ओबेरॉय ने गिफ्ट किया फ्लैट सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी एक्शन, डीएम और एसएसपी को पद से हटाया भूकंप पूर्वानुमान की नई तकनीक पर भारत कर रहा है काम, आपदा प्रबंधन में मिलेगी मदद ब्रिटेन में हाई अलर्ट, मैनचेस्टर के बाद भी आतंकी हमले की आशंका, प्रमुख जगहों पर... 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट हुई फाइनल, सैफ और श्रध्दा से मुकाबला करेंगे रणबीर-कटरीना उत्तराखंड, बस हादसे में 22 लोगों की मौत राजस्थान सरकार के जेलों के पास से मोबाइल टावर हटाने के आदेश के खिलाफ मोबाइल सेवा प्रदाता संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट पाक: सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दी धमकी, कहा- दुश्मन के आक्रमण का देंगे ऐसा जवाब कि..... इंटरनेट पर रणवीर सिंह की NUDE PHOTO वायरल, यूजर्स ने उड़ाया मजाक
मंदबुद्धि, चालीस वर्षीय युवती, दुष्कर्म, गर्भवती, उदयपुर, Retard, forty-year-old girl, raped, impregnated, Udaipur
मंदबुद्धि चालीस वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती

उदयपुर। जिले के खैरोदा थाना क्षेत्र में मंदबुद्धि की चालीस वर्षीय युवती के साथ अज्ञात युवक द्वारा दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर देने का मामला प्रकाश में आया है।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्वच्छ भारत मिशन, मंथन
स्वच्छ भारत मिशन पर हुआ मंथन

उदयपुर। जिले में दुर्गम पहाडिय़ों के बीच स्थित आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कुण्डाल में शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन विषयक कार्यशाला का आयोजन जिला कलक्टर रोहित गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कठार ग्राम पंचायत की तर्ज पर हर ग्राम पंचायत खुले में शौच मुक्त होने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करें तथा शत प्रतिशत परिणाम दें। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्काउट्स-गाइड्स, सिखाना, जीविकोपार्जन, गुर
स्काउट्स-गाइड्स को सिखाये जीविकोपार्जन के गुर

उदयपुर। द भारत स्काउट्स गाइड्स नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित हो रहे हैण्डीक्राफट एवं वोकेशनल ट्रेनिंग कोर्स के सात दिवसीय शिविर के दूसरे दिन स्काउट्स गाइड्स को विभिन्न सामग्री बनाने एवं घरेलु सामग्री के रख रखाव का प्रशिक्षण प्रदान किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, छात्र, दिशा, कड़ी, शीस, शिक्षक
छात्रों को दिशा दिखानें वाली कड़ी होते है शिक्षक

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर उदय एवं रोटरेक्ट क्लब ऐश्वर्या के संयुक्त तत्वावधान में ऐश्वर्या महाविद्यालय सभागार में शिक्षक दिवस में उपलक्ष्य में सम्मान समारोह एश्वर्या कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया। जिसमें संगीत क्षेत्र के शिक्षकों सहित विभिन्न विधाओं के 100 शिक्षकों का सम्मान किया गया।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, देश, विकास, गांव का विकास, संभव, बिरेन्द्र सिंह
देश का विकास गांवो के विकास से ही संभव: बिरेन्द्र सिंह

उदयपुर। केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायतों को अब केन्द्र से सीधा पैसा मिलेगा। उन्होंने कहा कि 14वें वित्त आयेाग की सिफारिशों पर देश की लगभग 2 लाख 46 हजार ग्राम पंचायतों पर लगभग 2 लाख दौ सौ 92 करोड़ रू. इन पांच सालों में गांवो के सम्पूर्ण विकास के लिए दिया जायेगा। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.