loading...
धर्मशाला टेस्ट: अपनी शानदार गेंदबाजी को लेकर कुलदीप ने दिया ये बयान बिजली दरों की बढ़ोत्तरी के विरोध में भाजपा ने सदन में किया हंगामा योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कमेंट को लेकर शीरिष कुंदर ने माफी मांगी तीन सड़क हादसों में मासूम समेत तीन की मौत केंद्र सरकार ने अप्रत्यक्ष कर में पारदर्षिता की लिये CBEC के नाम व कार्य में किये बदलाव कुलदीप की शानदार गेंदबाजी को लेकर उनके कोच ने दिया ये बयान केवल एमसीडी का नहीं, मिनी इंडिया का चुनाव है: वेंकैया नायडू अगले माह अमित शाह 3 दिन के लिए राजस्थान दौरे पर, वसुंधरा के नेतृत्व में ही होगा अगला चुनाव जिओ ने फ्री डाटा सर्विस ख़त्म होने से पहले लॉन्च किये वार्षिक प्लान VIDEO: इन बॉलीवुड स्टार्स की ये तस्वीरें देखकर दंग रह जाऐंगें आप! जेटली मानहानि केस: मुश्किल में फंसे केजरीवाल, कोर्ट ने तय किये आरोप सीएम केजरीवाल के खिलाफ अवमानना नोटिस तैयार, 20 मई से ट्रायल शुरू वंश बढ़ाने के लिए भाई से संबंध बनाने के लिए कहता था पति, तो पत्नी ने कर दी हत्या गोरखपुर में सरकार: एमपी इंटर काॅलेज में आयोजित अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए योगी भारत में व्यापार को लेकर Bajaj Auto और Kawasaki हुये अलग सनी लियोनी, शेयर की हैं बिकिनी में हॉट तस्वीरे… 54 टेस्ट मैचों के बाद विराट ने मिस किया ये मैच उत्तर प्रदेश: मुस्लिमो को नमाज के दौरान लाउडस्पीकर का प्रयोग बंद करने की धमकी, पोस्टर बरामद जिला परिषदों में कनिष्ठ लिपिकों की भर्ती प्रक्रिया जारी: राजेन्द्र राठौड़ अमित शाह ने रामलीला मैदान से फूंका MCD चुनाव का बिगुल
मंदबुद्धि, चालीस वर्षीय युवती, दुष्कर्म, गर्भवती, उदयपुर, Retard, forty-year-old girl, raped, impregnated, Udaipur
मंदबुद्धि चालीस वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती

उदयपुर। जिले के खैरोदा थाना क्षेत्र में मंदबुद्धि की चालीस वर्षीय युवती के साथ अज्ञात युवक द्वारा दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर देने का मामला प्रकाश में आया है।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्वच्छ भारत मिशन, मंथन
स्वच्छ भारत मिशन पर हुआ मंथन

उदयपुर। जिले में दुर्गम पहाडिय़ों के बीच स्थित आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कुण्डाल में शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन विषयक कार्यशाला का आयोजन जिला कलक्टर रोहित गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कठार ग्राम पंचायत की तर्ज पर हर ग्राम पंचायत खुले में शौच मुक्त होने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करें तथा शत प्रतिशत परिणाम दें। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्काउट्स-गाइड्स, सिखाना, जीविकोपार्जन, गुर
स्काउट्स-गाइड्स को सिखाये जीविकोपार्जन के गुर

उदयपुर। द भारत स्काउट्स गाइड्स नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित हो रहे हैण्डीक्राफट एवं वोकेशनल ट्रेनिंग कोर्स के सात दिवसीय शिविर के दूसरे दिन स्काउट्स गाइड्स को विभिन्न सामग्री बनाने एवं घरेलु सामग्री के रख रखाव का प्रशिक्षण प्रदान किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, छात्र, दिशा, कड़ी, शीस, शिक्षक
छात्रों को दिशा दिखानें वाली कड़ी होते है शिक्षक

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर उदय एवं रोटरेक्ट क्लब ऐश्वर्या के संयुक्त तत्वावधान में ऐश्वर्या महाविद्यालय सभागार में शिक्षक दिवस में उपलक्ष्य में सम्मान समारोह एश्वर्या कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया। जिसमें संगीत क्षेत्र के शिक्षकों सहित विभिन्न विधाओं के 100 शिक्षकों का सम्मान किया गया।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, देश, विकास, गांव का विकास, संभव, बिरेन्द्र सिंह
देश का विकास गांवो के विकास से ही संभव: बिरेन्द्र सिंह

उदयपुर। केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायतों को अब केन्द्र से सीधा पैसा मिलेगा। उन्होंने कहा कि 14वें वित्त आयेाग की सिफारिशों पर देश की लगभग 2 लाख 46 हजार ग्राम पंचायतों पर लगभग 2 लाख दौ सौ 92 करोड़ रू. इन पांच सालों में गांवो के सम्पूर्ण विकास के लिए दिया जायेगा। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.