बहन और खास दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करती नजर आई करीना, देखें तस्वीरें प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री को मिली धमकी, जानिए पूरा मामला LIVE INDvsSL: श्रीलंका को लगा चौथा झटका, करुणारत्ने हुए आउट ईराक में इस विवादित प्रस्ताव का हो रहा हैं विरोध, लोगों ने कहा- निर्दोष बच्चों की हत्या जैसा है पोरबंदर में बोले राहुल गांधी- नोटबंदी के समय आपने किसी सूट-बूट वाले को लाइन में लगे देखा बिपाशा बसु ने गोवा में पति संग हॉलीडे किया एन्जॉय कोलकाता नगर निगम सौरभ गांगुली को भेजेगा नोटिस, यह है वजह बस के अंदर बदमाशों ने चाकू गोदकर की युवक की हत्या केंद्र सरकार ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वीआईपी सुरक्षा कराई उपलब्ध ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने किया गैंगरेप और फिर... भारत ने पाक से जाधव की पत्नी और मां की सुरक्षा की मांगी गारंटी नागालैंड 2 रन पर ढेर, केरल की चौकाने वाली गेंदबाजी अार के नगर सहित 5 विधानसभा सीटों पर 21 दिसंबर को मतदान श्रीलंका के PM रानिल विक्रमसिंघे ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से की मुलाकात LIVE 2ND TEST: एंजेलो मैथ्यूज 10 रन बनाकर हुए आउट, स्कोर 78/3 दिल्ली में गिरी 60 साल पुरानी इमारत, कई लोग जख्मी जयपुर के नाहरगढ़ किले से लटका मिला शव, पास में लिखा है- हम सिर्फ पुतले नहीं लटकाते... पद्मावती इंग्लैंड 302 पर ऑलआउट, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की तूफानी गेंदबाजी B'day Special: इस एक्ट्रेस ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान संसद का शीतकालीन सत्र 15 दिसंबर से होगा शुरू, संसदीय कार्य मंत्री ने कि घोषणा
मंदबुद्धि, चालीस वर्षीय युवती, दुष्कर्म, गर्भवती, उदयपुर, Retard, forty-year-old girl, raped, impregnated, Udaipur
मंदबुद्धि चालीस वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती

उदयपुर। जिले के खैरोदा थाना क्षेत्र में मंदबुद्धि की चालीस वर्षीय युवती के साथ अज्ञात युवक द्वारा दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर देने का मामला प्रकाश में आया है।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्वच्छ भारत मिशन, मंथन
स्वच्छ भारत मिशन पर हुआ मंथन

उदयपुर। जिले में दुर्गम पहाडिय़ों के बीच स्थित आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कुण्डाल में शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन विषयक कार्यशाला का आयोजन जिला कलक्टर रोहित गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कठार ग्राम पंचायत की तर्ज पर हर ग्राम पंचायत खुले में शौच मुक्त होने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करें तथा शत प्रतिशत परिणाम दें। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्काउट्स-गाइड्स, सिखाना, जीविकोपार्जन, गुर
स्काउट्स-गाइड्स को सिखाये जीविकोपार्जन के गुर

उदयपुर। द भारत स्काउट्स गाइड्स नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित हो रहे हैण्डीक्राफट एवं वोकेशनल ट्रेनिंग कोर्स के सात दिवसीय शिविर के दूसरे दिन स्काउट्स गाइड्स को विभिन्न सामग्री बनाने एवं घरेलु सामग्री के रख रखाव का प्रशिक्षण प्रदान किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, छात्र, दिशा, कड़ी, शीस, शिक्षक
छात्रों को दिशा दिखानें वाली कड़ी होते है शिक्षक

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर उदय एवं रोटरेक्ट क्लब ऐश्वर्या के संयुक्त तत्वावधान में ऐश्वर्या महाविद्यालय सभागार में शिक्षक दिवस में उपलक्ष्य में सम्मान समारोह एश्वर्या कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया। जिसमें संगीत क्षेत्र के शिक्षकों सहित विभिन्न विधाओं के 100 शिक्षकों का सम्मान किया गया।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, देश, विकास, गांव का विकास, संभव, बिरेन्द्र सिंह
देश का विकास गांवो के विकास से ही संभव: बिरेन्द्र सिंह

उदयपुर। केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायतों को अब केन्द्र से सीधा पैसा मिलेगा। उन्होंने कहा कि 14वें वित्त आयेाग की सिफारिशों पर देश की लगभग 2 लाख 46 हजार ग्राम पंचायतों पर लगभग 2 लाख दौ सौ 92 करोड़ रू. इन पांच सालों में गांवो के सम्पूर्ण विकास के लिए दिया जायेगा। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.