आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
मंदबुद्धि, चालीस वर्षीय युवती, दुष्कर्म, गर्भवती, उदयपुर, Retard, forty-year-old girl, raped, impregnated, Udaipur
मंदबुद्धि चालीस वर्षीय युवती से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती

उदयपुर। जिले के खैरोदा थाना क्षेत्र में मंदबुद्धि की चालीस वर्षीय युवती के साथ अज्ञात युवक द्वारा दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर देने का मामला प्रकाश में आया है।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्वच्छ भारत मिशन, मंथन
स्वच्छ भारत मिशन पर हुआ मंथन

उदयपुर। जिले में दुर्गम पहाडिय़ों के बीच स्थित आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कुण्डाल में शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन विषयक कार्यशाला का आयोजन जिला कलक्टर रोहित गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कठार ग्राम पंचायत की तर्ज पर हर ग्राम पंचायत खुले में शौच मुक्त होने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करें तथा शत प्रतिशत परिणाम दें। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, स्काउट्स-गाइड्स, सिखाना, जीविकोपार्जन, गुर
स्काउट्स-गाइड्स को सिखाये जीविकोपार्जन के गुर

उदयपुर। द भारत स्काउट्स गाइड्स नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित हो रहे हैण्डीक्राफट एवं वोकेशनल ट्रेनिंग कोर्स के सात दिवसीय शिविर के दूसरे दिन स्काउट्स गाइड्स को विभिन्न सामग्री बनाने एवं घरेलु सामग्री के रख रखाव का प्रशिक्षण प्रदान किया गया। 


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, छात्र, दिशा, कड़ी, शीस, शिक्षक
छात्रों को दिशा दिखानें वाली कड़ी होते है शिक्षक

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर उदय एवं रोटरेक्ट क्लब ऐश्वर्या के संयुक्त तत्वावधान में ऐश्वर्या महाविद्यालय सभागार में शिक्षक दिवस में उपलक्ष्य में सम्मान समारोह एश्वर्या कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया। जिसमें संगीत क्षेत्र के शिक्षकों सहित विभिन्न विधाओं के 100 शिक्षकों का सम्मान किया गया।


राजस्थान न्यूज़, हिंदी न्यूज़, लेटेस्ट न्यूज़, उदयपुर न्यूज़, देश, विकास, गांव का विकास, संभव, बिरेन्द्र सिंह
देश का विकास गांवो के विकास से ही संभव: बिरेन्द्र सिंह

उदयपुर। केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण विकास के लिए पंचायतों को अब केन्द्र से सीधा पैसा मिलेगा। उन्होंने कहा कि 14वें वित्त आयेाग की सिफारिशों पर देश की लगभग 2 लाख 46 हजार ग्राम पंचायतों पर लगभग 2 लाख दौ सौ 92 करोड़ रू. इन पांच सालों में गांवो के सम्पूर्ण विकास के लिए दिया जायेगा। 


© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.