संजीवनी टुडे

Realme 5i भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

संजीवनी टुडे 09-12-2019 15:32:10

Realme 5 Pro को 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं, Realme 5 और Realme 5s में दमदार 5,000 एमएएच बैटरी दी गई है।


नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने हाल ही में रियलमी 5 (Realme 5) और रियलमी 5 प्रो (Realme 5 Pro) स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। ये दोनों स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन में शामिल हैं। अब कंपनी इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी रियलमी 5i (Realme 5i) स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​रेडमी के इस शानदार स्मार्टफ़ोन पर मिल रही है बंपर छूट, जानें फीचर्स

इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किए गए हैं। Realme 5 Pro को 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं, Realme 5 और Realme 5s में दमदार 5,000 एमएएच बैटरी दी गई है। ऐसे में Realme 5i में कुछ ऐसे ही फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इस स्मार्टफोन को भी Rs 10,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

NBTC सर्टिफिकेशन में RMX2030 मॉडल नंबर का इस्तेमाल हुआ है। यह रियलमी 5i का मॉडल नंबर है। RMX2030 मॉडल नंबर की झलक फोन के TKDN सर्टिफिकेशन में भी मिली है। इसके अलावा फोन के बीआईएस सर्टिफिकेशन से इशारा मिला है कि यह भारत में भी जल्द ही लॉन्च होगा।

रियलमी 5i के नाम से ही साफ है कि यह फोन रियलमी 5 सीरीज़ का हिस्सा है। संभव है कि यह रियलमी 5 का एक किफायती वेरिएंट है। Realme ने यह रणनीति रियलमी 3 सीरीज में अपनाई थी। कंपनी ने रियलमी 3 के कमजोर वेरिएंट Realme 3i को मार्केट में उतारा था। यह पहला मौका है जब रियलमी 5i के बारे में इंटरनेट पर लीक हुई है। इसके बारे में अभी ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended