संजीवनी टुडे

कॉम्पैक ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया स्मार्ट टेलीविजन, जानें कीमत एवं फीचर्स

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-01-2020 19:01:35

कॉम्पैक ने भारतीय बाजार में अपना स्मार्ट टेलीविजन लाँच करने के उद्देश्य से ऑसिफाई इंडस्ट्रीज के साथ लाइसेंसिग साझेदारी की है।


नई दिल्ली। कॉम्पैक ने भारतीय बाजार में अपना स्मार्ट टेलीविजन लाँच करने के उद्देश्य से ऑसिफाई इंडस्ट्रीज के साथ लाइसेंसिग साझेदारी की है। ऑसिफाई ने सोमवार को यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि लाइसेंसिंग साझेदारी के तहत ऑसिफाई इंडस्ट्रीज चालू वर्ष की शुरुआत में भारत और कई अन्य देशों में कॉम्पैक स्मार्ट टीवी पेश करेगी। भारतीय उपभोक्ताओं के पास स्मार्ट टीवी के माध्यम से ब्रांड के साथ अपने रिश्ते को फिर से जीवंत करने का मौका होगा।

यह खबर भी पढ़ें: ​बहुचर्चित हनीट्रेप मामला: आरोपी श्वेता विजय जैन से आयकर विभाग ने की पूछताछ

उसने कहा कि लोगों का ध्यान अब स्मार्ट समाधानों पर है और हर रोज ही टीवी नई सुविधाओं के साथ विकसित हो रहे हैं। टीवी को अब बहुत कुछ करना पड़ रहा है और इंटरनेट तथा कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ यूजर की जीवनशैली को बेहतरीन बनाने की आवश्यकता है।

कॉम्पैक टीवी के लिए लाइसेंसिंग साझेदारी और योजनाओं के बारे में ऑसिफाई के सीईओ आनंद दुबे ने कहा कि यह ब्रांड इनोवेशन और क्वालिटी के माध्यम से उत्कृष्टता का प्रतिनिधित्व करता है जिसे उसने दशकों तक करके दिखाया है। उनकी रणनीति स्पष्ट है, जिसमें प्रोडक्ट और कस्टमर सर्विस सबसे ऊपर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended