loading...
Intex ने उतारा 4जी बजट स्मार्टफोन Intex Cloud style जनसंवेदना कार्यक्रम में शामिल नहीं होगे कमलनाथ सिंधिया J&K: गांदरबल में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर जब UNDERGARMENT बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों की दिखी OOOPPS, देखें VIDEO शाओमी का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 का रिव्यू, कैसा है जानें? भारत आए जैकी चैन ने बॉलीवुड को लेकर कहीं दिलचस्प बातें... आज बच्चियों को प्राप्त उपलब्धि का जश्न मनाने का दिन: PM मोदी दक्षिण चीन सागर पर अमेरिका ने चीन को दी चेतावनी, ड्रैगन ने अमेरिका को दी युद्ध की धमकी सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने में अभी समय: केन्द्र अगर आपके पास है इंजीनियरिंग डिग्री तो यहां करें अप्लाई  Mumbai: 10 हजार US डॉलर के साथ एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार ध्यान दें छात्र! ये एप्प करेगा आपके एल्जेब्रा के सवालों का हल पंजाब चुनाव: BJP प्रत्याशियों के लिए आज से चुनाव प्रचार करेंगे राजनाथ भारत पहुंचे चाइना के सुपरस्टार जैकी चेन ने सलमान से की मुलाकात क्या आपने भी देखी किम कार्दशियन की ये PHOTOS! डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार रात 11.30 बजे करेंगे, PM मोदी को फोन वोडाफोन लाया पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए डेटा और कॉल का अनलिमिटेड ऑफर लोढा पैनल के समर्थन में बोले पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, कहा... गांदरबल में जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकियों के घिरे होने की आशंका मुंबई के दानाबंदर इलाके की झुग्गियों में भीषण आग, 6 बच्‍चे हुए घायल
भारत में जल्द लॉन्च होंगे कूलपैड के ये 2 स्मार्टफोन
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 12:23:30 PM
1 of 1

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी कूलपैड जल्द ही भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन्स कूलपैड नोट 3S और मेगा 3 को लॉन्च करेगी। 30 नवंबर को भारत की राजधानी दिल्ली में यह इवेंट होगा। कूलपैड नोट 3S में आपको 5.5 -इंच की HD (1280x720) पिक्सल की डिस्पले एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलेगा। 1.3GHz का ओक्टा-कोर 64 -बिट मीडियाटैक MT6753 प्रोसेसर और 3GB की रैम, 16GB की इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रो एस. डी कार्ड के साथ 64GB तक बढ़ाई जा सकती है।

13MP का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है। इस में 2.5D की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन है। ड्यूल सिम स्पोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो आप्रटिंग सिस्टम पर आधारित है। यह स्मार्टफोन 5.5 -इंच HD iPS रेजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल है और इस की पिक्सल डेंसिटी 294ppi है। यह डिस्प्ले 2.5D कर्वड गिलास के साथ लैस है। इस स्मार्टफोन में 1GHz क्वाड कोर मीडिया टेक MT6735P प्रोसेसर मौजूद है। मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 3GB रैम, 8MP के फ्रंट और रियर कैमरा होगा है। इस में 16GB की इंटरनल स्टोरेज है माइक्रो SD कार्ड की स्पोर्ट भी मौजूद है।  4G VoLTE को स्पोर्ट करने वाला यह फोन 2500mAh की बैटरी के साथ लैस है।

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.