loading...
जानिए महिलाएं क्यों करती हैं ऑर्गैजम का नाटक? क्या आप जानते है नाखूनों पर बने अर्ध चांद का मतलब? Alert: एड्स से भी ज्यादा खतरनाक बीमारी हैं "सेक्स सुपरबग", जानें लक्षण! खूबसूरत दिखने के लिए इस लड़की ने कर डाला अविश्वसनीय काम! आतंकवाद के जाल में फंसकर रह गयी हैं दुनिया: नरेंद्र मोदी रैसलमेनिया 33 से पहले अंडरटेकर को लेकर रोमन रेंस ने दिया ये बयान पीएम मोदी का मंत्रिमण्डल जनता की उम्मीदों पर खरा उतरा है, कांग्रेस अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं: राजनाथ अमेरिका: नस्लीय हमले के विरोध में भारतीय मूल के लोगों ने निकाली रैली दो घरों सहित आधा दर्जन जगहों से लाखों की चोरी एक अप्रैल तक बैंक शाखाओं के खुला रहने का बैंक यूनियन ने किया विरोध महापंचायत सामाजिक कुरीतियों को रोकने के लिए एक जुट दो महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर झाड़ा रौब, खाली बस लेकर पहुंचे प्लेन तक बड़े बडे वादे करके किसानों को गुमराह कर रही है BJP सरकार: कांग्रेस गोल्डी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार यूपी के चार विधायकों को राज्यपाल सोमवार को दिलाएंगे शपथ, फतेह बहादुर बने कार्यवाहक विधानसभा अध्यक्ष संतोष ट्रॉफी पर बंगाल ने 32 वीं बार जमाया कब्जा राजनाथ सिंह कांग्रेस पर बरसे, कहा- अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं रामनिवास बाग में मासूम से दुष्कर्म के दो आरोपी हिरासत में 100 से अधिक भारतीय मछुआरों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार
भारत में जल्द लॉन्च होंगे कूलपैड के ये 2 स्मार्टफोन
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 12:23:30 PM
1 of 1

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी कूलपैड जल्द ही भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन्स कूलपैड नोट 3S और मेगा 3 को लॉन्च करेगी। 30 नवंबर को भारत की राजधानी दिल्ली में यह इवेंट होगा। कूलपैड नोट 3S में आपको 5.5 -इंच की HD (1280x720) पिक्सल की डिस्पले एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर चलेगा। 1.3GHz का ओक्टा-कोर 64 -बिट मीडियाटैक MT6753 प्रोसेसर और 3GB की रैम, 16GB की इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रो एस. डी कार्ड के साथ 64GB तक बढ़ाई जा सकती है।

13MP का रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है। इस में 2.5D की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन है। ड्यूल सिम स्पोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो आप्रटिंग सिस्टम पर आधारित है। यह स्मार्टफोन 5.5 -इंच HD iPS रेजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल है और इस की पिक्सल डेंसिटी 294ppi है। यह डिस्प्ले 2.5D कर्वड गिलास के साथ लैस है। इस स्मार्टफोन में 1GHz क्वाड कोर मीडिया टेक MT6735P प्रोसेसर मौजूद है। मल्टीटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 3GB रैम, 8MP के फ्रंट और रियर कैमरा होगा है। इस में 16GB की इंटरनल स्टोरेज है माइक्रो SD कार्ड की स्पोर्ट भी मौजूद है।  4G VoLTE को स्पोर्ट करने वाला यह फोन 2500mAh की बैटरी के साथ लैस है।

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.