loading...
loading...
loading...
इस लेडी टीचर ने स्‍टूडेंड और टीचर के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, स्‍टूडेंड से बनाये शारीरिक संबंध वीडियो: राखी सावंत ने अम्बानी को अपने पाप धोने का बताया रास्ता वीडियो: युवक ने की भीड़ के सामने औरत की निर्ममता से पिटाई इस साल चाइना में रिलीज होगी 'सुल्तान', क्या दे पाएगी 'दंगल' को टक्कर? एक ऐसा गांव जिसकी परम्परा को सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग चीन में भूस्खलन में दबे लोगो की संख्या बढ़कर हुई 141 सरकार, ट्राई के बीच नीतिगत मुद्दों पर विचार विमर्श पुलिस में होना चाहता था भर्ती, फिजीकल टेस्ट की तैयारी करते वक्त हुई मौत बुलंदशहर में 'लेडी पुलिस सिंघम' ने नियम तोड़ने पर BJP नेता को लगाई फटकार OMG: जुहू का अपना घर छोड़ गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गए है शाहिद ये है दुनिया के सबसे खतरनाक ब्रिज, यहां चलना खतरे से नहीं है खाली शहीद पिता को मुखाग्नि देते वक़्त खूब रोया 1 साल का बेटा Snapdeal दे रहा है इन ऑफर्स पर भरी डिस्काउंट महिला को प्यार का झांसा देकर लुटे एक करोड़ रुपए कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने निकाली टीचर की भर्ती, आज ही करे ऑनलाइन आवेदन राष्ट्रपति चुनावों की तैयारियों को लेकर रविवार को लखनऊ पहुंचेंगे कोविंद डॉलर के मुकाबले रुपए में हुई 7 पैसे की बढ़ोतरी शिवराज के मंत्री नरोत्तम मिश्र पर लगा 3 साल का बैन: चुनाव आयोग सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगे10.50 लाख रुपए सोनाक्षी सिन्हा की मां को चाहिए रणबीर कपूर जैसा दामाद
HMD ने किया रद्द Nokia 9 का 4जीबी रैम वर्जन
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 01:37:49 PM
1 of 1

नई दिल्ली। कुछ हफ्ते पहले इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी नोकिया 9 स्नैपड्रेगन 835 और 4GB रैम के साथ AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर दिखाई दिया था। खबरों के मुताबिक HMD ने 6GB और वर्जन के लिए इस 4GB वर्जन को रद्द कर दिया है।

 

 खबरों के मुताबिक FCC दस्तावेज दर्शाते है कि नोकिया 9, जो टीए -1004 की मॉडल संख्या के साथ विनियामक एजेंसी के जरिये प्रमाणित किया गया था, उसे अब टीए 1012 के रूप में जाना जाएगा। निर्माता HMD ने इस बदलाव का अनुरोध किया है कि टीए -1004 के पिछले FCC परिणाम टीए 1012 के प्रतिनिधि है।

 

इसके फीचर्स की बात करें तो  नोकिया 9 के  5.3 इंच डिस्प्ले हो सकती है। यह डुअल-सिम सपोर्ट करेगा।इस फोन में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा अौर  13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा  होने की उम्मीद है।  इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है। इसमें 4 जीबी रैम अौर 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। फोन की बैटरी क्षमता का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फोन के क्वालकॉम की क्विक चार्ज 4.0 तकनीक को सपोर्ट करने की सम्भावना है।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.