बिडेन हो सकते है अमेरिका के अगले राष्ट्रपति आशिकी-3 में आलिया-सिद्धार्थ करेंगे रोमांस अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या की सुसाइड की बात को नजर अंदाज। जमीन विवाद को लेकर मारपीट प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान शाहरूख एक बुरी लत, जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते: आदित्य आईएसएल में विदेशी खिलाड़ियों के बीच भारतीयों ने भी बिखेरी चमक.. डोनाल्ड ट्रम्प विश्व की समस्याओं को सुलझाने में सक्षम : माइक पेंस विजय के शार्ट पिच गेंदों पर आउट होने को तवज्जो नहीं दें: कुंबले परीक्षा में फेल होने से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या सलमान और शाहरुख कर सकते है एक साथ काम जल-स्वावलम्बन अभियान केे दूसरे चरण में नगरीय क्षेत्र भी होंगे प्रदेश के सभी पुस्तकालयों का 31 मार्च तक हो जायेगा डिजिटलाईजेशन इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया: बीसीसीआई चार बच्चो को बेचने के आरोपी की जमानत खारिज राजस्थान में मार्च तक हर शहरी निकाय होगा कैश लैस जबरन घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार बिकने से बची चार नाबालिग बच्चियां, दलाल गिरफ्तार आस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत से श्रृंखला पर कब्जा किया.. अंतर्राज्यीय डकैती गिरोह: आठ सदस्य गिरफ्तार
Google ने बंद कर दी ये सेवाएं, ये असर होगा इनका हम पर
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 06:22:12 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी सर्च ईंजन गूगल कंपनी गूगल ने एक तरफ जहां कई नई सेवाएं शुरू की हैं तो कुछ बंद भी कर दी हैं। क्या आपको पता है कि गूगल ने कौन-कौन सी सेवाएं बंद कर दी है। आइए जानें गूगल ने इस साल कौन-कौन सेवाएं बंद की है। साथ ही ये भी जानेंगे कि क्या इससे आपके जीवन पर कोई असर पड़ने वाला है?


1. गूगल हैंगआउट: गूगल की ये ऐसी सेवा है जो काफी हद तक लोकप्रिय हुई थी। इस साल इसे बंद कर दिया गया है। अब यूजर गूगल हैंगआउट की बजाए लाइव के लिए यू-ट्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं।

2. गूगल कंपेयर: गूगल ने इस सेवा को भी बंद कर दिया है। इस सेवा के तहत बीमा, ऑटो समेत कई सारे उत्पादों के बीच तुलना उपलब्ध करात था। गूगल ने यह सेवा 2015 में ही शुरू की थी, लेकिन यूजर्स के बीच लोकप्रिय नहीं होेने के चलते इसे दो साल बाद ही बंद कर दिया गया।
3. गूगल नेक्सस: गूगल ने तीसरा जो प्रोडक्ट बंद किया वो है नेक्सस। गूगल ने नेक्सस सेवा साल 2010 में शुरू की थी। इसके बाद गूगल ने पिक्सल फोन लांच किया और इस तरह नेक्सस सेवा बंद कर दी गई।
4. गूगल पिकासा: गूगल ने अपनी पिकासा सेवा बंद कर दी है। इसे बंद करते हुए गूगल ने कहा कि अब हम गूगल फोटोज में ही एकीकृत सेवा उपलब्ध करवाएंगे।

यह भी पढ़े : इस भैंसे की कीमत जानकार होंगे हैरान, करोड़ों की लग्जरी गाड़ियों से भी महंगा है ये भैंसा, देखे : photos

यह भी पढ़े : Boyfriend ने शराब पिलाकर Girlfriend के किए टुकड़े, देखे : photos

यह भी पढ़े : छात्रा को कहा- आओ चले घूमने, फिर दोस्तों के साथ चलती कार में किया गैंगरेप

यह भी पढ़े : यहां मिलता है रस्ते का माल सस्ते में... देखे : photos



0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.