संघर्ष और आपदाओं से प्रभावित लोगों के लिए UNO ने मांगी 22.2 अरब डॉलर की वैश्विक मदद स्टार स्क्रीन अवार्ड में बिग बी, आलिया को मिले शीर्ष सम्मान! तीन छात्रों ने की जूनियर्स की रैगिगं, प्रशासन ने छात्रों को किया निष्कासित केजरीवाल 20 दिसम्बर को भोपाल में करेंगे विशाल परिवर्तन रैली चाय वाला राजू रातों रात बना करोड़पति बद्रीनाथ की दुल्हनिया करेगी, माधुरी के तम्मा तम्मा पर डांस! सोना गिरा, चांदी मे आया सुधार आईएस ने बगदादी का उत्तराधिकारी चुनने को बैठक की! प्रवर्तन निदेशालय ने मनीलांड्रिंग मामले में दो बैंक अधिकारियों को किया गिरफ्तार फरहान अख्तर ने अक्षय के साथ फिल्म में काम करने से किया मना! भारतीय ऊर्जा कंपनियों से प्रधानमंत्री का बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने का आहवान 'क्रैक' मैं अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस! मोदी एक बार फिर टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर नोटबंदी के बाद बैंकों में लौटे 3.4 % जाली नोट नोटबंदी की हिमाकत कर रहे लोगों को जनता सिखाएगी सबक : अखिलेश जल्दी ही लॉजी स्टेपवे का नया संस्करण लॉन्च करेगी Renault दिल्ली सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 12 दिसंबर को होगी सुनवाई विषय पर तत्काल चर्चा शुरू की जाए: राजनाथ सिंह आलिया को मिला सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौत
फ्री में मूवी डाउनलोड करे बस एक क्लिक पर ... इंस्टॉल करे ये एप्प
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 07:46:18 AM
1 of 1

नई दिल्ली। अगर आप मूवी देखने के शौकिन हैं और फ्री में मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगी। हम आपको एक ऐसी ट्रिक के बारे में बता रहे हैं जिससे आप फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। सबसे पहले अपने फोन में पर्याप्‍त स्‍पेस रखें, ताकि आप मूवी डाउनलोड कर सकें और उसके लिए एप को भी डाउनलोड कर सकें। प्‍ले स्‍टोर पर जाएं और पाइरेट्स बे ब्राउजर को टाइप करें। आपके सामने सबसे पहले पहला लिंक खुलकर उसे अपने फोन में इंस्‍टॉल कर लें। पाइरेट्स बे ब्राउजर को इंस्‍टॉल करने के बाद उसे ओपन करें और होम पेज पर जाएं। ऊपर की ओर एक सर्च बार बना हुआ है, उस पर क्लिक करें। आप जिस भी मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं उसका नाम सर्च बार पर डाल दें। 


आप जिस मूवी का नाम डालेंगे, उस नाम की मूवी के कई लिंक खुलकर सामने आएंगे। जैसे हैरी पॉटर, तो आपके सामने हैरी पॉटर की मूवी के 7 पार्ट आ जाएंगे। आपको जो भी देखनी हो उसे सेलेक्‍ट कर लें। उस मूवी को डाउनलोडिंग पर लगा दें। थोड़ी ही देर में मूवी डाउनलोड होकर आपके फोन में शो होने लगेगी। पाइरेट्स बे को डाउनलोड करने से पहले अपने फोन की सेटिंग में जाकर कस्‍टम सेटिंग में क्लिक करें और वहां पाइरेट् प्रॉक्‍सी पर क्लिक करें। इससे फोन में वो डाउनलोड हो जाएगा और कोई दिक्‍कत नहीं आएगी। पारेट्स बे की सेटिंग में मूवी को डाउनलोड करने से पहले अगर आप हॉली डार्क सेटिंग कर देते हैं तो सही रहता है और मूवी का प्रिंट अच्‍छा दिखता है। अगर आप एप का इस्‍तेमाल नहीं करना चाहते हैं तो आपको प्‍ले स्‍टोर या फाइल मैनेजर में जाकर उसे अनइंस्‍टॉल कर देना होगा।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



2 comments

  • ravindra kumar   29/11/2016

    Ravindra kar

    (0)
  • prasad   29/11/2016

    Plz sand the app link

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.