संजीवनी टुडे

News

डुअल डिसप्ले के साथ लॉन्च हो सकता हैं YotaPhone 3 स्मार्टफोन

Sanjeevni Today 11-08-2017 14:55:44

नई दिल्ली। योटाफोन इस साल एक और डुअल डिसप्ले स्मार्टफोन लांच कर सकता है जो कि डुअल डिसप्ले वाला कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट में स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकशन की जानकारी सामने आई है। साथ ही उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन पहले रशिया और चाइना में लांच होगा। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 350 22.400 डॉलर यानि लगभग रुपए हो सकती है। जीएसएमअरीना के मुताबिक YotaPhone 3 का प्रेस रेंडर एक रशियन वेबसाइट पर पोस्ट हुआ है। 

  

फीचर्स:-
YotaPhone और के विपरीत YotaPhone 2, 3 YotaPhone में स्मार्टफोन के ट्रेंड के साथ इन दिनों अधिक प्रचलित डिजाइन का उपयोग किया जाएगा। वहीं फ्रंट पैनल में होम बटन दिया गया है जिस पर डबल क्लिक कर फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें सेकेंडरी ई स्याही डिसप्ले है, रियर पैनल पर तीन कपेसिटिव टच बटन हैं और उनके बिल्कुल नीचे Yota ब्रांडिंग दी गई है।

वहीं बैक पैनल में उपर बाईं ओर रियर कैमरा लैंस के साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। ई-स्याही हालांकि डिसप्ले आकार के बारे में कोई जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर पेश होगा। इसमें 4 जीबी रैम होगी।

यह दो स्टोरेज आॅप्शन में उपलब्ध होगा जिनमें एक जीबी और दूसरा 64 से 128 जीबी वेरियंट है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Watch Video

More From technology

Recommended