संजीवनी टुडे

News

कबड्‌डी लीग के चेयरमैन ने केबीडी चैंपियन को दिया तोहफा

Sanjeevni Today 06-12-2017 09:08:42

नई दिल्ली। केबीडी चैंपियन साउथ प्वाइंट वर्ल्ड स्कूल ने नया इतिहास बनाने वाले साउथ प्वाइंट व‌र्ल्ड स्कूल के लिए मंगलवार का दिन बहुत ही स्पेशल था। बता दे कि केबीडी कबड्डी लीग की आयोजक स्टार स्पो‌र्ट्स की ओर से जीत हासिल करने वाली टीमों की प्रतिभा को और बढ़ाने के लिए उन्हें एक मैट तोहफे के रूप में दिया गया है। ख़ास बात यह है कि यह तोहफा देने के लिए लीग के चेयरमैन अनुपम गोस्वामी खुद स्कूल पहुंचे थे। 
ये भी पढ़े: वीडियो वायरल पर बोले हार्दिक, कहा- बीजेपी कर रही है मुझे बदनाम करने की कोशिश.

प्रो कबड्‌डी लीग के चेयरमैन अनुपम गोस्वामी ने कहा है कि सिर्फ खिलाड़ी वर्ग बल्कि युवाओं का जीवन बदलने की दिशा में भी कबड्डी काफी कामयाब रहा है। लीग में पहला कदम रखने वाले युवा खिलाड़ी को सिर्फ एक सीजन के छह लाख रुपए मिलेंग। अधिकतम राशि इस बार एक करोड़ तक भी पहुंच सकती है। पिछली बार यूपी के नितिन तोमर को 93 लाख रुपए में खरीदा गया था। युवा खिलाड़ियों ने सीनियर को कड़ी टक्कर भी दी। ऐसे में युवाओं को चाहिए कि वे अपनी ऊर्जा को सार्थक दिशा में देने के लिए कबड्‌डी में लगाएं। जिससे केवल कबड्‌डी में हम और आगे बढ़े गे बल्कि हमारा राष्ट्र भी मजबूत होगा।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

 गोस्वामी ने कहा कि, "लीग के सीजन में भी टीमों की संख्या को घटाया नहीं जाएगा, 12 ही टीमें खेलेंगी. इसके अतिरिक्त न्यू टैलेंट हंट प्रोग्राम को आगे बढ़ाते हुए और भी युवा खिलाड़ियों को जोड़ा जाएगा। बता दे कि, केबीडी जूनियर कबड्डी लीग में साउथ प्वाइंट व‌र्ल्ड स्कूल की टीम ने आखिरी मुकाबले में चेन्नई की टीम को 34-30 से हराकर जीत हासिल की थी। 

वही समारोह की अध्यक्षता स्कूल चेयरमैन दिलबाग सिंह खत्री ने की. इसके अलावा प्रो कबड्‌डी लीग के चेयरमैन अनुपम गोस्वामी ने कहा है कि, "सिर्फ खिलाड़ी वर्ग बल्कि युवाओं का जीवन बदलने की दिशा में भी कबड्डी काफी कामयाब रहा है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From sports

Recommended