संजीवनी टुडे

श्रीगंगानगर जिले में नशीली गोलियों सहित दो लोग गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-11-2019 13:57:17

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती हिंदुमलकोट थाना पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक चक 500-एलएनपी में नशीली गोलियां बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।


श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती हिंदुमलकोट थाना पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक चक 500-एलएनपी में नशीली गोलियां बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़ें: बेटी ने शादी के लिए किया मना तो.. शराब के नशे में पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस उपनिरीक्षक श्यामसिंह ने बताया कि वह मंगलवार रात लगभग साढ़े दस बजे चक 500 एलएनपी के तिराहे पर अवैध शराब की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के लिए गश्त लगा रहे थे कि इसी दौरान मोटरसाइकिल पर जाते हुए दो संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए, जिनको पीछा करके मोटरसाइकिल पर लगे बैग और उसमें टंगी पॉलिथीन की थैली की तलाशी लेने पर उनमें नशीली गोलियां बरामद हुईं।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए यह दोनों व्यक्ति सीमावर्ती गांव खाटलबाना निवासी बलविंदर सिंह ओड राजपूत (35) और महेंद्रसिंह रायसिख हैं, जिन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

उन्होंने बताया कि इनके पास से अल्प्राजोलम की एक हजार और ट्रामाडोल साल्ट वाली ट्राइसर की 3700 गोलियां बरामद हुई हैं। इस मामले की जांच लालगढ़ जाटान थाना प्रभारी कश्यप सिंह को सौंपी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended