संजीवनी टुडे

भावुक वीडियो जारी करते हुए केजरीवाल ने की वोट देने की अपील, बोले- आपने जिन्दगी के 50-60 वर्षों......

संजीवनी टुडे 24-01-2020 22:31:48

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी करके जनकल्याण के कार्य करने के लिए वरिष्ठ नागरिकों से एक बार फिर पार्टी के पक्ष में वोट दे



नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी करके जनकल्याण के कार्य करने के लिए वरिष्ठ नागरिकों से एक बार फिर पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की। श्री केजरीवाल ने ‘बड़े बेटे का संदेश दिल्ली के बड़ों के नाम’ शीर्षक से अपने ट्विटर हैंडल पर एक भावात्मक वीडियो जारी किया है। उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से अपनी जिम्मेदारी निभाने और मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत तीर्थयात्रा में शामिल होने की अपील की।

यह खबर भी पढ़े: चीन से भारत पहुंचा कोरोना वायरस, एयरपोर्ट पर 20,844 यात्रियों की जांच

उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा,“आप लोगों ने अपनी जिन्दगी के 50-60 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और आपका जीवन अपने बच्चों की परवरिश में बिता है। हम कल्पना कर सकते हैं कि आपके लिए बच्चों को पालना और उन्हें अपने पैरों पर खड़ा कितना संघर्षपूर्ण समय रहा होगा। आपने अपने लिए कभी एक मिनट का भी समय नहीं निकाला। अपने बच्चों के बाद अब आप अपने नाती -पोती की देखरेख में जुटे हैं।

यह खबर भी पढ़े: CAA का विरोध प्रदर्शन मुस्लिम क्षेत्रों में, हम इस कानून के पक्ष में: शिवसेना

आपको एक छुट्टी लेने की जरुरत है और वह दिन एक तीर्थयात्रा पर जाने का है। हमने इस तीर्थयात्रा के लिए पूरी व्यवस्था की है। आपके भोजन, एसी ट्रेन में सफर करने से लेकर होटल में ठहरने तक की व्यवस्था दिल्ली सरकार ने कही है। अबतक करीब 40 हजार वरिष्ठ नागरिक इस तीर्थ यात्रा पर जा चुके हैं। आप भी जाइये।” उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से आप के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा,“मुझे विश्वास है कि आप आठ फरवरी को मुझे वोट देकर मुझे एक बार फिर मजबूत बनायेंगे ताकि मैं लोगों के कल्याण के कार्य कर सकूं।”

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended