संजीवनी टुडे

पाली/ शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन ने रचा ऐसा खेल, लेकिन इसके बाद जो हुआ......

संजीवनी टुडे 18-10-2019 16:41:33

गंगानगर निवासी खुशबीर कौर नामक युवती से शादी करवाने का झांसा देकर दो लाख रुपए हड़प लिये। इतना ही नहीं शादी के महज 20 दिनों के बाद ही खुशबीर कौर 50 हजार रुपए व गहने लेकर रफ़्फ़ुचकर हो गई।


पाली। एक युवक को दलालों के जरिये शादी करना महंगा पड़ गया। जहां शादी के बाद युवक को दुल्हन के साथ-साथ नकदी और गहनों से भी हाथ धोना पड़ा। एएसआई मांगूसिंह ने जानकारी देते हुए बताया की टेवाली गांव के रहने वाले  मगाराम पुत्र उदाराम कुमावत ने रिपोर्ट देते हुए कहा की  गंगानगर निवासी शंकरलाल पुत्र मूलाराम कुम्हार और  दयालचंद पुत्र ढाईराम सिंधी ने एक युवती से शादी कराने का झांसा दिया।

यह खबर भी पढ़ें: हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष की दिनदहाड़े गला रेंतकर हत्या

गंगानगर निवासी खुशबीर कौर नामक युवती से शादी करवाने का झांसा देकर दो लाख रुपए हड़प लिये। इतना ही नहीं शादी के महज 20 दिनों के बाद ही खुशबीर कौर 50 हजार रुपए व गहने लेकर रफ़्फ़ुचकर हो गई। इसके बाद पीड़ित ने दलालों शंकरलाल व मगाराम कुमावत से जानकारी चाही तो उन्होनें उसकी शादी दूसरी युवती से कराने का आश्वासन देते हुए बदले में एक लाख रुपए और देने की मांग कर डाली।

कुछ दिन बाद दोनों युवक एक युवती को लेकर आए। उसे पाली न्यायालय परिसर में एक लाख रुपए लेकर बुलाया। शक होने पर मगाराम ने पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंच पुलिस ने शंकरलाल कुमावत व दयालचंद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से एक को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया तथा दूसरे को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended