संजीवनी टुडे

दूसरे टी-20 पर भड़के कोहली, कहा- भारतीय फील्डरों ने...

संजीवनी टुडे 09-12-2019 18:12:56

वेस्टइंडीज के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरी टी20 मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी-20 में टीम इंडिया की ख़राब फील्डिंग पर भी नाराजगी जताई है।


नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरी टी20 मैच में टीम इंडिया को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वेस्टइंडीज यह मुकाबला जीतने के बाद सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली  ने इस मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी-20 में टीम इंडिया की ख़राब फील्डिंग पर भी नाराजगी जताई है। 

यह भी पढ़े:  पाकिस्तान के दौरे पर जाने से पहले श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज को आया बुखार, सीरीज से वापस लिया नाम

दरअसल, भारत और वेस्टइंडीज के बीच तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरी टी20 में  युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे तीसरे नंबर पर खिलाया गया और उसे उन्होंने अच्छी तरह भुनाया। लेकिन, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में भारतीय टीम की फील्डिंग पहले मैच की तरह ही खराब रही। टीम को इसका खामियाजा हार के रूप भुगतना पड़ा। कोहली ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को टीम की हार की मुख्य वजह खराब फील्डिंग रही।

Ind vs WI 2nd T20I Virat Kohli expressed resentment after defeat know who told him responsible for defeat

कोहली ने कहा, “अगर हम इतनी खराब फील्डिंग करेंगे, तो हम कितना भी लक्ष्य दे दें, वो पूरा नहीं होगा। हम पिछले दो मैचों से खराब फील्डिंग कर रहे हैं। इस मैच में भी एक ओवर के अंदर ही दो कैच छूट गए।" भारतीय फील्डरों ने लेंडल सिंमस और ईवन लुइस जैसे खतरनाक बल्लेबाजों के कैच टपकाए। कोहली ने बल्लेबाजी के दौरान डेथ ओवर्स में खराब प्रदर्शन पर भी गुस्सा जताया। उन्होंने कहा कि पहले 16 ओवर में हमने बेहतरीन बल्लेबाजी की, उसके बाद 24 गेंदों में सिर्फ 30 रन ही बने, यह हमारी हार का बड़ा कारण रहा। 

????? ?????

बता दे, टीम इंडिया के लोकेश राहुल (11 रन) और रोहित (15) के विकेट सस्ते में चले गए थे, जिससे शिवम पर दबाव था लेकिन उन्होंने 30 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के लगाकर 54 रन की पारी से टीम को संभाला।  इस मैच में विराट चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन 19 रन ही बना सके जबकि शिवम ने 54 रन की बड़ी पारी खेल टीम को 170 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। भारत की कोशिश होगी कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले आखिरी टी20 मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम करे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended