संजीवनी टुडे

News

राहुल कहते हैं विकास पागल हो गया है, मुझे उनके दिमाग पर तरस आता है: राजनाथ

Sanjeevni Today 03-12-2017 16:09:02

नई दिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर 'विकास' मुद्दा बना हुआ है।  इस कड़ी में अहमदाबाद में चुनावी सभा के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'राहुल कहते हैं विकास पागल हो गया है, मुझे उनके दिमाग पर तरस आता है। 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आखिर विकास पागल कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा कि 'विकास' बीजेपी के हिसाब से डिवेलपमेंट है, लेकिन कांग्रेस के हिसाब से 'विकास' व्यक्ति-विशेष है। तभी कांग्रेस के मुताबिक 'विकास' पागल हो गया है। राजनाथ ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'क्या हम कह सकते हैं कि यह माइक पागल हो गया है या फिर यह बिजली का पोल पागल हो गया है?' 

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए राजनाथ ने कहा कि आतंकवादी, आतंकवादी होता है, न हिन्दू होता है, न मुस्लिम होता है, न ईसाई होता है, उसका कोई मजहब नहीं होता. लेकिन केवल वोट के चक्कर में जात-पात के आधार पर बांटकर ये गुजरात में सरकार बनाना चाहते हैं।  

ये भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म,देखें वीडियो

दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मिशन गुजरात के तहत अहमदाबाद के खेड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया था 'विकास गांडो थायो छे' यानी विकास पागल हो गया है, नारे से बीजेपी सरकार को घेरने का कैंपेन शुरू किया है। इसके बाद जब पीएम मोदी गुजरात गए तो उन्होंने अपने भाषणों में 'मैं गुजरात हूं, मैं विकास हूं' नारे का इस्तेमाल किया। राहुल अपनी कई जनसभाओं में 'विकास पागल हो गया है' का नारा दे चुके हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From national

Recommended