संजीवनी टुडे

News

WTA रैंकिंग: विंबलडन ख़िताब से मुगुरुजा को हुआ 10 स्‍थान का फायदा, पहुंची 5वे स्थान पर

Sanjeevni Today 17-07-2017 21:00:16

नई दिल्ली। अमेरिका की वीनस विलियम्स को हराकर विंबलडन का खिताब जीतने वाली स्पेन की महिला टेनिस खिलाड़ी गार्बाइन मुगुरुजा ने ताजा डब्ल्यूटीए रैंकिंग में 10 स्थानों की लंबी छलांग लगाकर पांचवां स्थान पर पहुंच गई है। वहीं चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा ने जर्मनी की एंजेलिक कर्बर को पहले स्थान से बेदखल कर दिया है। 

 

जहीर पर तकरार, इस शख्स को गेंदबाजी के रूप में चाहते हैं शास्त्री
खबरों के मुताबिक, मुगुरुजा ने शनिवार को खेले गए फाइनल में वीनस को 7-5, 6-0 से शिकस्त दी थी। डब्ल्यूटीए ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है, "मुगुरुजा ने वीनस विलियम्स को मात देकर अपना दूसरा ग्रैंड स्लैम खिताब जीतते हुए विश्व भर की सुर्खियों में अपना नाम दर्ज कराया है।" 

#विंबलडन, #गार्बाइन मुगुरुजा, #वीनस विलियम्स, #पराजित, #ख़िताब, # Wimbledon, # Garbain Muguruja # Venus Williams, defeated #, # title

रोमानिया की सिमोना हालेप दूसरा स्थान पर रही हैं, केर्बर तीसरे स्थान पर खिसक गई हैं। केर्बर चौथे दौर में ही हार कर विंबलडन से बाहर हो गई थीं, सेमीफाइनल में पहुंचने वाली ब्रिटेन की योहना कोंटा ने भी तीन स्थान की छलांग लगाते हुए चौथे स्थान पर कब्जा जमाया है।

#टेनिस, #वीनस विलियम्स, #कार, #दुर्घटना, #मुकदमा, # Tennis, #wenas Williams, #car, #crash, #suit
हार के बाद भी वीनस ने दो स्थानों की छलांग के साथ शीर्ष-10 में स्थान प्राप्त किया है, जबकि वह नौवें स्थान पर हैं। मुगुरुजा ने यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना को अपदस्थ करते हुए उन्हें एक स्थान नीचे पहुंचा दिया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended