संजीवनी टुडे

पाकिस्तान दौरे पर इस सप्ताह फैसला करेगी बीसीबी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-12-2019 17:17:35

बीसीबी ने कहा है कि वह जनवरी में पाकिस्तान का पूर्णकालिक दौरा करने को लेकर इस सप्ताह अंतिम फैसला करेगी।


ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि वह जनवरी में पाकिस्तान का पूर्णकालिक दौरा करने को लेकर इस सप्ताह अंतिम फैसला करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ VIDEO: मैच के दौरान बीच मैदान में आया अनोखा मेहमान, जानेिए क्या हुआ फिर...

बीसीबी के कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि उनकी टीम के पाकिस्तान का दौरा करने से पहले सरकार वहां सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायज़ा लेगी। बोर्ड की सुरक्षा टीम भी अलग से सुरक्षा परिस्थितियों का जायजा लेगी और उसके बाद रिपोर्ट सरकार के पास भेजेगी।

पाकिस्तान ने बांग्लादेश से आगामी दौरे में टेस्ट सीरीज़ का एक मैच डे-नाइट प्रारूप में खेलने का भी प्रस्ताव दिया है। हाल ही में बांग्लादेश ने भारत दौरे में भी पहली बार गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच खेला था।

यह खबर भी पढ़ें:​ Ind vs WI 2nd T20I: हार के बाद विराट कोहली ने जताई नाराजगी, जानिए किसे बताया हार का जिम्मेदार

चौधरी ने कहा,“ डे-नाइट टेस्ट के प्रस्ताव पर विचार करने से पहले तो हम अपनी सरकार से पाकिस्तान में खेलने और वहां की सुरक्षा स्थिति पर समीक्षा का इंतजार कर रहे हैं। हमें पाकिस्तान जाने के लिये सरकार की अनुमति चाहिये। हमें पहले यह देखना है कि हम दौरे पर जा भी सकते हैं। हमारा दौरा अगले महीने पाकिस्तान में प्रस्तावित है, हमें उम्मीद है कि इससे पहले हम अपनी स्थिति स्पष्ट कर सकेंगे।”

पाकिस्तान दौरे में बांग्लादेश को 23 जनवरी से तीन ट्वंटी 20 मैच और टेस्ट सीरीज़ खेलनी है। टेस्ट सीरीज़ का 20 फरवरी से शुरू होने वाले पीएसएल से पहले समाप्त होना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended