बच्चों के साथ यौन शोषण करने वालों का हो सामाजिक बहिष्कार: सत्यार्थी इस हफ्ते जियोफोन होंगे लॉन्च, शुरुआत ग्रामीण इलाकों से होगी वीडियो: मंदिर में आस्था के नाम पर भेंट किए गए पैसों का हो रहा दुरूपयोग गांगुली ने कोहली की सराहना करते हुए कहा- उन्हें खेलते हुए देखना अच्छा लगता है टीईटी का परिणाम जारी, रिजल्ट रहा केवल 17% कमजोर हुआ रुपया, आई 14 पैसे की गिरावट सैंसेक्स 235 अंक गिरकर खुला वीडियो: तस्कर की चालाकी, अंतर्वस्त्रों में छुपाकर ले जा रहा था स्मेक film Review: दाऊद इब्राहिम के कारनामो को जानना है तो देखने जाए 'हसीना पारकर' लंदन ट्रेन हमला: विस्फोट को लेकर गिरफ्तार 6 संदिग्धों में 2 व्यक्ति रिहा भारतीय नौ सेना को स्कॉर्पिन सीरीज की पहली पनडुब्बी मिल, जानिये खासियत राम रहीम के बाद एक और मशहूर बाबा पर लगा दुष्कर्म का आरोप वीडियो: इस लड़की का दिल सांस लेने के साथ ही उभर आता हैं बाहर घर खरीदना हुआ आसान, सरकार देगी 1.5 लाख रुपए की सहायता अमेरिका ने सीरिया में लोगों की सहायता के लिए 700 मिलियन डॉलर की घोषणा जिस थाना क्षेत्र में अपराध होंगे वहां के पूरे थाने पर होगी कार्रवाई: नीतीश कुमार Movie Review: संजू बाबा की जबरदस्त एक्टिंग के आगे फीकी पड़ी 'भूमि' की कहानी प्रद्युम्न मर्डर केस: पिंटो परिवार पर शिकंजा, गुड़गांव पुलिस ने भेजा समन कर्ज वापसी से बचने के लिए महिला ने उठाया ऐसा कदम... आज के दिन हुआ था 1965 का युद्ध समाप्त: न भारत जीता, न पाकिस्तान हारा
ज़हीर और द्रविड़ का किया जा रहा है 'अपमान'
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 04:41:38 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान की नियुक्ति को लेकर अब भी गतिरोध ख़त्म नहीं हो रहा है। 11 जुलाई को सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और लक्ष्मण की तीन सदस्यीय कमेटी ने रवि शास्त्री को मुख्य कोच नियुक्त किया था। 

 

शास्त्री के साथ द्रविड़ बैटिंग सलाहकार और ज़हीर ख़ान को गेंदबाज़ी सलाहकार नियुक्त किया गया था। इस नियुक्ति पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अब यू-टर्न ले लिया है। BCCI के रुख की इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने कड़ी आलोचना की है। 

#बीसीसीआई, #राहुल द्रविड़, #सैलरी, #दोगुनी, #फैसला, # BCCI, # Rahul Dravid, # Salary, # Doubly, # Decision

रामचंद्र गुहा ने कहा- अनिल कुंबले के साथ शर्मनाक व्यवहार किया गया था। अब उसी तरह से ज़हीर-द्रविड़ के साथ भी किया जा रहा है, कुंबले, द्रविड़ और ज़हीर ख़ान सच में कामयाब खिलाड़ी रहे हैं। इन्हें सार्वजनिक रूप शर्मनाक नहीं किया जाना चाहिए।'' SC की तरफ़ से नियुक्त 'कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स' में रामचंद्र गुहा को भी रखा गया था लेकिन उन्होंने बीसीसीआई के निर्णयों पर आपत्ति जताते हुए इस्तीफा दे दिया था। 

ईएसपीएन ने विनोद राय का बयान छापा है जिसमें उन्होंने ज़हीर ख़ान और राहुल द्रविड़ पर कहा, ''ऐसी कोई नियुक्ति नहीं हुई है. इनकी नियुक्ति की सिफारिश की गई है और सीओए को इस सिफारिश पर काम करना है. इस सिफारिश पर टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री से बातचीत के बाद विचार किया जाएगा।''

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.