संजीवनी टुडे

News

ज़हीर और द्रविड़ का किया जा रहा है 'अपमान'

संजीवनी टुडे 16-07-2017 16:41:38

Zaheer and Dravid being humiliated

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान की नियुक्ति को लेकर अब भी गतिरोध ख़त्म नहीं हो रहा है। 11 जुलाई को सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और लक्ष्मण की तीन सदस्यीय कमेटी ने रवि शास्त्री को मुख्य कोच नियुक्त किया था। 

 

शास्त्री के साथ द्रविड़ बैटिंग सलाहकार और ज़हीर ख़ान को गेंदबाज़ी सलाहकार नियुक्त किया गया था। इस नियुक्ति पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अब यू-टर्न ले लिया है। BCCI के रुख की इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने कड़ी आलोचना की है। 

#बीसीसीआई, #राहुल द्रविड़, #सैलरी, #दोगुनी, #फैसला, # BCCI, # Rahul Dravid, # Salary, # Doubly, # Decision

रामचंद्र गुहा ने कहा- अनिल कुंबले के साथ शर्मनाक व्यवहार किया गया था। अब उसी तरह से ज़हीर-द्रविड़ के साथ भी किया जा रहा है, कुंबले, द्रविड़ और ज़हीर ख़ान सच में कामयाब खिलाड़ी रहे हैं। इन्हें सार्वजनिक रूप शर्मनाक नहीं किया जाना चाहिए।'' SC की तरफ़ से नियुक्त 'कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स' में रामचंद्र गुहा को भी रखा गया था लेकिन उन्होंने बीसीसीआई के निर्णयों पर आपत्ति जताते हुए इस्तीफा दे दिया था। 

ईएसपीएन ने विनोद राय का बयान छापा है जिसमें उन्होंने ज़हीर ख़ान और राहुल द्रविड़ पर कहा, ''ऐसी कोई नियुक्ति नहीं हुई है. इनकी नियुक्ति की सिफारिश की गई है और सीओए को इस सिफारिश पर काम करना है. इस सिफारिश पर टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री से बातचीत के बाद विचार किया जाएगा।''

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now