एशियाई शेरनी महक का ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य में आया सुधार मंत्रिमंडल ने दंतचिकित्‍सक विधेयक, 2017 को दी मंजूरी म्‍यांमार नौसेना के कमांडर-इन-चीफ एडमिरल तिन आंग सैन का भारत आगमन एमपी की नम्रता को रजत पदक, भोपाल की संयोगिता को कांस्य से करना पड़ा संतोष अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर पलटवार, श्वेत पत्र सफेद झूठ की किताब 14वीं बटालियन पर आतंकी हमला, एक हेड कास्टेबल शहीद 5 जवान घायल गृह मंत्री ने पाक विस्थापित हिन्दु नागरिकों को भारतीय नागरिकता प्रदान की प्रो कबड्डी 2017: यू मुम्बा को गुजरात ने दी 45-23 मात हार्दिक ने जब भगवान के दर्शन किये तो हाथ में से गिरी खाने की प्लेट राजस्थली राज्य सरकार के उपक्रम राजसिको का ट्रेडमार्क: मेघराज लोहिया हाईकोर्ट, ममता बनर्जी हिन्दू-मुस्लिम में दरार पैदा न कर VIDEO : मुंबई मे भारी बारिश से जन जीवन दिनचर्या को लगा ब्रेक सचिन और हरभजन सिंह सबसे पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर: स्टीव स्मिथ 'बालिका वधू' की सांची ने टीवी पर वापसी करने के लिए कसरत की स्टार्ट प्रदेश में स्वाईन फ्लू नियंत्रण व उपचार हेतु व्यापक प्रयास जारी: कालीचरण सराफ प्रदेश मे शिक्षा विभाग कि ओर से पहली अभिभावक बैठक का आयोजन.. बिपाशा के पति करण लंदन में आये पोंछा लगाते हुए नजर ईडन गार्डन्स बारिश के बावजूद भी खेलने लायक: सौरव गांगुली विश्व पर्यटन दिवस 27 सितम्बर को, आमेर में होगा प्रवेश निःशुल्क राज. बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रतिनिधि मंडल की RPSC अध्यक्ष से हुई वार्ता, सौपा ज्ञापन
जहीर-द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट नहीं हुए तय, हेड कोच से मीटिंग के बाद बीसीसीआई लेगी फैसला
sanjeevnitoday.com | Saturday, July 15, 2017 | 07:40:01 PM
1 of 1

नई दिल्ली। टीम इंडिया के नए हेड कोच रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ में बदलाव चाहते हैं, जिसके लिए वह सोमवार को नए सपोर्ट स्टाफ के चयन के बारे में प्रशासकों की समिति के साथ बैठक करेंगे। शास्त्री इस वक्त लंदन में है और मुंबई लौटने के बाद ही वह सोमवार को सीओए से मिलेंगे। 


रवि शास्त्री बतौर गेंदबाजी कोच भरत अरुण को टीम के साथ जोड़ना चाहते हैं, इस वजह से टीम इंडिया के फुल टाइम गेंदबाजी कोच के रूप में उनके चुने जाने की पूरी उम्मीद है। इस बैठक में बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, सचिव अमिताभ चौधरी, सीईओ राहुल जोहरी और सीओए प्रमुख विनोद राय शामिल हो सकते हैं टीम इंडिया में पहले से ही संजय बांगड़ और आर. श्रीधर फुल टाइम बल्लेबाजी और फील्डिंग कोच के रूप में टीम मैनेजमेंट का हिस्सा हैं। 

इसी बीच बीसीसीआई के हवाले से ये खबरें आ रही हैं कि जहीर खान और राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट अभी तक तय नहीं किए गए हैं और न ही उनके कॉन्ट्रैक्ट्स पर कोई फैसला लिया गया है। प्रशासकों की समिति (COA) का कहना है कि वे टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में बतौर बल्लेबाजी और गेंदबाजी सलाहकार के रूप में नामांकित हैं, लेकिन अंतिम फैसला टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ मीटिंग के बाद ही लिया जाएगा। 

BCCI की बनाई चार सदस्यीय समिति कोच और सपोर्टिंग स्टॉफ का बातचीत के बाद वेतन भी तय करेगी। इस समिति में बीसीसीआई के अध्यक्ष सीके खन्ना, अमिताभ चौधरी, डायना एडल्जी के अलावा सीईओ राहुल जौहरी भी शामिल हैं। इस कमेटी की बैठक 19 जुलाई को होनी है। जिसमें टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ के कॉन्ट्रैक्ट मुद्दे पर बात करने के साथ-साथ राहुल द्रविड़ के आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट और उससे जुड़े हितों के टकराव के मामले पर भी चर्चा कर सकती हैं। 

नई समिति 22 जुलाई को सीओए के सामने अपनी सिफारिशें भी रखेगी। भारत का अगला श्रीलंका दौरा 19 जुलाई से शुरू हो रहा है और फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि द्रविड़ और जहीर टीम के साथ जाएंगे या नहीं। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 26 जुलाई को होना है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.