चुनाव चिन्ह "दो पत्तियां " हुआ AIADMK का, शशिकला गुट कर सकता है केस फाइल UP: बागपत में 3 मौलवियों की दबंगो ने की जमकर धुनाई, चलती ट्रैन से फेंका बाहर हौंडा एक्टिवा की बिक्री में भारी इजाफा, बेच दिए इतने लाख मॉडल जॉर्जिया: पुलिस अभियान में तीन संदिग्ध आतंकी ढेर कोटा नगर निगम ने लगाया बाहरी छात्रों पर ये टैक्स! कभी ख़ुशी... की ‘पू’ अब दिखती है इतनी हॉट, इस एक्टर के साथ करेंगी डेब्यू बिना स्मार्टफोन के बुक होगी कैब, जानिए किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की होने वाली भाभी, देखें तस्वीरें पत्रकार की हत्‍या मामले में अखबारों ने संपादकीय पेज पर छोड़ी खाली जगह J&K: पथराव के मामले में पहली बार सरकार ने उठाया ये कदम अर्जुन तेंदुलकर का कूच बिहार ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन, झटके पांच विकेट 'पद्मावती' को ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने दिखाई हरी झंडी, 1 दिसंबर को होंगी रिलीज VIDEO: 'एंटरटेनमेंट की रात' में मौनी रॉय ने कुछ इस अंदाज में किया डांस महिला की जगह दे दी पुरुष की बॉडी, क्रिया क्रम के दौरान हुआ खुलासा PICS: जीवनसंगिनी को लाने के लिए घोड़ी पर सवार हुए भुवनेश्वर कुमार विवाह बंधन में बंधे जहीर-सागरिका, सामने आई पहली तस्वीर राय लक्ष्मी का 'जूली 2' से एक जबरदस्त इंटीमेट सीन हुआ लीक इस औरत को पिछले एक माह में 5 बार काट चुके है सांप CM योगी के इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा का निकाह पंजीकरण हुआ रद्द ब्रिक्स देशों की शीर्ष 20 यूनिवर्सिटी की सूची में चार भारतीय
जहीर-द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट नहीं हुए तय, हेड कोच से मीटिंग के बाद बीसीसीआई लेगी फैसला
sanjeevnitoday.com | Saturday, July 15, 2017 | 07:40:01 PM
1 of 1

नई दिल्ली। टीम इंडिया के नए हेड कोच रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ में बदलाव चाहते हैं, जिसके लिए वह सोमवार को नए सपोर्ट स्टाफ के चयन के बारे में प्रशासकों की समिति के साथ बैठक करेंगे। शास्त्री इस वक्त लंदन में है और मुंबई लौटने के बाद ही वह सोमवार को सीओए से मिलेंगे। 


रवि शास्त्री बतौर गेंदबाजी कोच भरत अरुण को टीम के साथ जोड़ना चाहते हैं, इस वजह से टीम इंडिया के फुल टाइम गेंदबाजी कोच के रूप में उनके चुने जाने की पूरी उम्मीद है। इस बैठक में बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, सचिव अमिताभ चौधरी, सीईओ राहुल जोहरी और सीओए प्रमुख विनोद राय शामिल हो सकते हैं टीम इंडिया में पहले से ही संजय बांगड़ और आर. श्रीधर फुल टाइम बल्लेबाजी और फील्डिंग कोच के रूप में टीम मैनेजमेंट का हिस्सा हैं। 

इसी बीच बीसीसीआई के हवाले से ये खबरें आ रही हैं कि जहीर खान और राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रैक्ट अभी तक तय नहीं किए गए हैं और न ही उनके कॉन्ट्रैक्ट्स पर कोई फैसला लिया गया है। प्रशासकों की समिति (COA) का कहना है कि वे टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ में बतौर बल्लेबाजी और गेंदबाजी सलाहकार के रूप में नामांकित हैं, लेकिन अंतिम फैसला टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ मीटिंग के बाद ही लिया जाएगा। 

BCCI की बनाई चार सदस्यीय समिति कोच और सपोर्टिंग स्टॉफ का बातचीत के बाद वेतन भी तय करेगी। इस समिति में बीसीसीआई के अध्यक्ष सीके खन्ना, अमिताभ चौधरी, डायना एडल्जी के अलावा सीईओ राहुल जौहरी भी शामिल हैं। इस कमेटी की बैठक 19 जुलाई को होनी है। जिसमें टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ के कॉन्ट्रैक्ट मुद्दे पर बात करने के साथ-साथ राहुल द्रविड़ के आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट और उससे जुड़े हितों के टकराव के मामले पर भी चर्चा कर सकती हैं। 

नई समिति 22 जुलाई को सीओए के सामने अपनी सिफारिशें भी रखेगी। भारत का अगला श्रीलंका दौरा 19 जुलाई से शुरू हो रहा है और फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि द्रविड़ और जहीर टीम के साथ जाएंगे या नहीं। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 26 जुलाई को होना है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.