loading...
loading...
loading...
भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट WWC 2017: ऑस्ट्रेलिया का विजयी आगाज, इंडीज को दी 8 विकेट से शिकस्त दिल्ली के नामी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के वेयर हाउस में 37 लाख रुपये की लूट 3 जुलाई को भोपाल में होगा ग्लोबल स्किल पार्क का शिलान्यास: चौहान मोदी के सपोर्ट में न्यूड होने वाली हॉट एक्ट्रेस ने थामा एनसीपी का दामन बैंक मैनेजर पिता 6 माह से कर रहा था अपनी बेटी के साथ ऐसा शर्मनाक काम ... भोपाल में पंचायती राज मंत्रियों का सम्मेलन 27 जून को होगा आयोजित
World Snooker Championship: आडवाणी ने मारा मैदान, सेमी में प्रवेश से पदक पक्का
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 02:35:26 AM
1 of 1

नई दिल्ली: पंद्रह बार के विश्व चैम्पियन पंकज आडवाणी ने आज आईबीएसएफ विश्व स्नूकर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में जगह बनाकर भारत के लिए पदक सुनिश्चित किया। आडवाणी ने क्वार्टर फाइनल में थाईलैंड के थानावत तिरोपोंगपाईबून को रोमांचक मुकाबले में 6-5 से हराकर भारत के लिए टूर्नामेंट के पुरूष वर्ग में पदक पक्का किया। भारतीय खिलाड़ी एक समय बेस्ट ऑफ 11 फ्रेम के मैच में 5-3 की बढ़त के साथ बेहद मजबूत स्थिति में थे। थाईलैंड के खिलाड़ी ने हालांकि इसके बाद जोरदार वापसी करते हुए अगले दोनों फ्रेम जीतकर स्कोर 5-5 कर दिया।

Related image

सेमीफाइनल में वेल्स के एंड्रये पेगेट से भिड़ेगे...
अंतिम और निर्णायक फ्रेम में भी दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और अंतिम शॉट में आडवाणी ने धैर्य बरकरार रखते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आडवाणी सेमीफाइनल में वेल्स के एंड्रये पेगेट से भिड़ेगे। सेमीफाइनल आज ही खेला जाएगा। इससे पहले आडवाणी ने अंतिम 32 के मुकाबले में पाकिस्तान के बाबर मसीह को 5-3 से हराया जबकि प्री क्वार्टर फाइनल में मलेशिया के कीन हू मोह को इसी अंतर से मात दी।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.