दिल्ली में दिवाली के मौके पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश कीउड़ाई धज्जियां उड़ाई रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट...
भारत के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 09:32:09 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ 23 जून से शुरू होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा कर दी गई है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के शुरूआती दो मैचों के लिये अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। जून के शुरूआत में अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रा रही सीरीज में हिस्सा लेने वाली कैरेबियाई टीम ही भारत के खिलाफ सीरीज के शुरूआती दोनों मैचों में खेलने उतरेगी। 

 

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शैनन गैबरिएल अफगानिस्तान के खिलाफ चोटिल होने के कारण अभी भी रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं और टीम के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तीन धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल, केरॉन पोलार्ड और डैरेन ब्रावो जैसे प्लेयर को टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि यह टीम सिर्फ दो मैचों के लिए है, अगले तीन मैचों के लिए चयनकर्ता इन तीनों के चयन पर विचार कर सकती है। 

#क्रिकेट, #वेस्टइंडीज, #नाम, #बदलकर, #विंडीज, #जॉनी ग्रेव्स, # Cricket, #West Indies, #Name, #changes, #Windies, #Johnny Gravs

वेस्टइंडीज के लिए यह सीरीज 2019 में होने वाले विश्व कप में सीधा प्रवेश पाने के लिहाज से अहम है, वह इस समय आईसीसी की वनडे रैंकिंग में नौवें स्थान पर है। रैंकिंग में शीर्ष आठ में रहने वाली टीमें ही विश्व कप में सीधे प्रवेश की हकदार होंगी, बाकी टीमों को क्वालीफायर टूर्नामेंट खेलना होगा। उसकी कोशिश इस सीरीज को जीत अपनी रैंकिंग में सुधार करने की होगी।

टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशु, जॉनाथन कार्टर, रोस्टन चेस, मिग्युएल कमिंस, शाई होप (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, इविन लुइस, जेसन मोहम्मद, एशेल नर्स, केरन पावेल, रोवमैन पावेल, केसरिक विलियम्स। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.