जापान ओपन: सिंधु-साइना हारी, श्रीकांत और प्रणय क्वार्टर फ़ाइनल में UNICEF के प्रोग्राम में 2,89,780 रुपये का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची PC बनारस बना अपराध का ठिकाना भारत ने AUS से 14 साल पहले का किया हिसाब चुकता, कुलदीप ने ली हैट्रिक सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में नक्सल कमांडर भीमा को किया ढेर साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम 4 नहीं बल्कि 3 टेस्ट खेलेगी क्राइम मनोविज्ञान विधि से जांच करना चाहती है पुलिस , सुनंदा पुष्कर मामला LIVE: भारत ने दूसरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की बढ़त मोदी सरकार केश लेश की और भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात: अरुण जेटली LIVE: ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट गिरे, भारत जीत की और अग्रसर सात साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म अपेक्स बैंक को मोदी ने किया उत्कृष्ट सहकारी बैंक सेवा के लिए सम्मानित किया यूपी का ATM ठग दौसा में हुआ गिरफ्तार LIVE: भारत के कुलदीप ने मारी हैट्रिक, score 148 रन 8 विकेट इन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी फैंस को नवरात्रि की शुभकामना परमाणु प्रतिबंध संधि पर 50 देशो ने किये हस्ताक्षर, कई देशो ने नकारा उत्तर प्रदेश व लखनऊ में भारी बारिश की संभावना,मौसम विभाग LIVE: दोनों मैचों में मैक्सवेल को चहल ने भेजा पेवेलियन, स्कोर 100 के पार उधमपुर में नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार LIVE: भारत को मिली तीसरी सफलता, ट्रेविस हेड लौटे score 85/3
वीरू ने किया खुलासा, कहा- कोच पद के लिए नही थी BCCI में सेटिंग
sanjeevnitoday.com | Friday, September 15, 2017 | 08:06:33 PM
1 of 1

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने शुक्रवार को टीम इंडिया का कोच बन पाने की वजह बतायी। सहवाग ने कहा है कि उनकी सेटिंग नहीं थी इसलिए वह कोच नहीं बन पाए, सहवाग को टीम इंडिया के कोच पद की होड़ में सबसे आगे माना जा रहा था। लेकिन कप्तान विराट कोहली की पसंद रवि शास्त्री टीम के नए कोच बन गए।

यह भी पढ़े: वरुण ने शर्टलेस तो तापसी ने की बिकनी में फोटो शेयर, हुए ट्रोल के शिकार

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि बीसीसीआई में शामिल अधिकारियों का संरक्षण नहीं मिलने के कारण वह टीम इंडिया के हेड कोच बनने से चूक गए और दोबारा इस पद के लिए आवेदन नहीं करेंगे। सहवाग इस पद की दौड़ में रवि शास्त्री से पिछड़ गए जिन्हें कप्तान विराट कोहली की पसंद माना जा रहा था।

सहवाग ने कोच के इस मुद्दे पर कहा, देखिए मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि जो भी कोच चुन रहे थे, उनसे मेरी कोई सेटिंग नहीं थी। सहवाग ने कहा, मैंने विराट कोहली से भी बात की थी, उसने मुझे आगे बढ़ने को कहा था, इसके बाद ही मैंने आवेदन किया था। अगर आप मेरा नजरिया पूछो तो मैं कहूंगा कि मेरी इसमें कभी रुचि नहीं थी।

सहवाग ने कहा, मैंने सोचा कि वे आग्रह कर रहे हैं इसलिए मुझे उनकी मदद करनी चाहिए, मैंने कभी स्वयं आवेदन के बारे में नहीं सोचा और ना ही कभी भविष्य में आवेदन करूंगा। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और महाप्रबंधक खेल विकास एमवी श्रीधर मेरे पास आए थे और मुझे इस पेशकश के बारे में सोचने का आग्रह किया था। मैंने समय लिया और इसके बाद इस पद के लिए आवेदन किया।

यह भी पढ़े: 100 मीटर दूर से सांप को सूंघकर पकड़ लेता है ये सपेरा!

#टीम इंडिया कोच, #भारतीय क्रिकेट टीम, #रवि शास्त्री, #वीरेंद्र सहवाग , # Team India coach, # Indian cricket team, # Ravi Shastri, #Virender Sehwag

उन्होंने दावा किया कि इस पद के लिए आवेदन करने से पहले उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली से भी सलाह मशविरा किया था। सहवाग ने कहा, अगर रवि पहले आवेदन कर देता तो मुझे नहीं लगता कि मेरे इस पद के लिए आवेदन करने की कोई संभावना थी, मैं कभी आवेदन नहीं करता।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.