संजीवनी टुडे

News

सुचना मिलने पर संदिग्ध को पकड़ने गई NIA टीम हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

Sanjeevni Today 03-12-2017 17:54:16

नई दिल्ली। भोजपुर थानाक्षेत्र में रव‍िवार को दब‍िश देने पहुंची एनआईए की टीम बदमाशों ने अचानक हमला कर द‍िया। गोली लगने से एनआईए का एक स‍िपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, ज‍िसे मेरठ हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, शन‍िवार देर रात दिल्ली पुलिस एनआईए की टीम को गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके में फरीदनगर नहाली में एक आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। टीम पूरी फोर्स के साथ फरीदनगर नहाली पहुंची और आतंकी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू की। पुल‍िस जैसे ही दब‍िश देने पहुंची, बदमाशों ने फायर‍िंग शुरू कर द‍िया।

ये भी पढ़े: देखें वीडिये भी पढ़े: स्कूल में छात्रा का किया गया यौन उत्पीड़न, फिर...

इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग और पथराव शुरू कर द‍िया। यही नहीं, पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। इसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। हालांकि, इस दौरान कोई बदमाश नहीं पकड़ा जा सका, लेकिन एक सिपाही को गोली लगी है। आनन-फानन में सिपाही को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म,देखें वीडिये

8 थानों की पुल‍िस फोर्स पहुंची मौके पर

जानकारी के मुताबिक बताया गया की गाजियाबाद के करीब 8 थानों की फोर्स, एसएसपी के अलावा तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एसटीएफ दिल्ली पुलिस बल भी मौके पर है। सूत्रों के मुताबिक फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी की जा चुकी है। पूरे इलाके में कॉन्बिंग ऑपरेशन चलाने के बाद छिपे आतंकी को गिरफ्तार किए जाने के प्रयास जारी हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended