संजीवनी टुडे

News

रोहतक में बड़े-बड़े सितारों ने की शिरकत, कही ये बड़ी बातें

Sanjeevni Today 03-12-2017 16:54:52

रोहतक। रोहतक में रविवार को बेटी को सम्मान दिलाओ की थीम पर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

और उन्होनें स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को जरूरी बताया। इस हाफ मैराथन में कई बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार शामिल हुए और लोगों का हौसला बढ़ाया और उन्होनें अपने-अपने विचारों से सभी को जागरूक किया।

अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा की हरियाणा ने देश को सबसे ज्यादा खिलाड़ी दिए हैं। वहीं, शेट्टी ने रेप के मामलों पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि छोटी बच्चियों से रेप पर फांसी की सजा होनी चाहिए।

 
यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कहा कि बेटी को सम्मान देना बहुत जरूरी है। लेकिन दुख का विषय है कि आज छोटी बच्चियों पर भी अत्याचार हो रहा है। बेटियों को बचाना ही नहीं, सम्मान और रक्षा देना भी जरूरी है।

ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने कहा कि लोगों में जारूकता लाना जरूरी है। फिल्म स्टार गुलशन ग्रोवर ने कहा कि बेटी को सम्मान और प्रोत्साहन दिया जाना चाहिए।

ये भी पढ़े: वीडियो वायरल पर बोले हार्दिक, कहा- बीजेपी कर रही है मुझे बदनाम करने की कोशिश

उन्होंने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान पर राज्य सरकार की सराहना की। आपको बता दें की इन सितारों की झलक पाने के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From entertainment

Recommended