संजीवनी टुडे

News

करोडो के मालिक होते हुए भी इस क्रिकेटर के पिता बेच रहे है बिस्किट

Sanjeevni Today 12-08-2017 15:01:06

नई दिल्ली। अभी श्रीलंका और भारत का मैच चल रहा है इस बीच श्रीलंका के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के फैमली की कहानी वायरल हो रही है। जी हां ये स्टोरी श्रीलंका के एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के फैमली की कहानी है। ये खिलाड़ी है महान श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन। आज भले ही मुरलीधरन करोडो के मालिक हो लेकिन उनके पिताजी आज भी बिस्किट बेंचते हैं।  

 

ये भी पढ़े: सोती हुई शेरनी को छेड़ना शेर को पड़ा महंगा

 

आज मुरलीधरन के पिताजी सिन्नासामी लकीलैंड बिस्किट मैन्युफैक्चर नाम की बिस्किट कंपनी में मैनेजिंग पार्टनर हैं। कहा जाता है की ये यहां की तीसरी सबसे बड़ी बिस्किट कंपनी है जिसमे  200 कर्मचारी काम करते है। हालांकि इस कंपनी के लिए मुरलीधरन किसी भी प्रकार की विज्ञापन नहीं करते क्यों की वो पहले से ही एक कंपनी के साथ काम कर रहे है। 

इसलिए उनके पिताजी नहीं चाहते की उनकी इनकम पर कोई प्रभाव पड़े। वैसे मुरलीधरन के पिता सादा जीवन जीने में ज्यादा विश्वास करते है इसलिए सफ़ेद लुंगी पहनते है। मिली खबर में मुताबिक़ उनके पिताजी की कंपनी के पीछे वह सिमेंट की पिच है जहां मुरली अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते थे। मुरलीधरन ने टेस्ट मैच में 800 विकिट लिए साथ ही वनडे में भी सबसे ज्यादा विकिट लिए है।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended