संजीवनी टुडे

News

Freedom251 फोन: धोखाधड़ी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

Sanjeevni Today 04-12-2017 13:20:05

नई दिल्ली। 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का वादा करके चर्चा में आए रिंगिंग बेल्स के मालिक मोहित गोयल ने 23 नवंबर को थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कम्पनी के मालिक ने आरोप लगाते हुए बताया है कि मोबाइल फोन की सप्लाई के लिए इन दोनों ने सवा तीन करोड़ रुपए लिए तथा धोखाधड़ी करके सारे पैसे हड़प लिए। दोनों आरोपियों की पहचान विकास शर्मा और जितेंद्र उर्फ जीतू के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

 

यह भी पढ़े:वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

गौरतलब, है कि रिंगिंग बेल्स कंपनी ने वर्ष 2015 में केवल 251 रुपए में देश में सबसे सस्ते स्मार्टफोन उपलब्ध करवाने की घोषणा की थी।  बाद में इस मामले में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ। मोहित गोयल व अन्य निदेशक इस मामले में जेल गए थे। जमानत पर छूटने के बाद अब मोहित गोयल ने यह मुकदमा दर्ज कराया है।


उनका आरोप था कि 2015 में वाई टेक्नॉलजी के डायरेक्टर विकास शर्मा और गाजियाबाद स्थित वैशाली के जितेंद्र उर्फ जीतू ने दिल्ली में उनसे मुलाकात की। दोनों ने उन्हें ऑफर दिया कि वे देश में लोगों को सस्ते स्मार्टफोन उपलब्ध करवाने के रिंगिंग बेल्स कंपनी के विजन को पूरा करने में सहायता कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

गोयल का आरोप है कि 3.5 करोड़ लेने के बाद दोनों ने उन्हें थोड़ा सा माल डिलिवर कर दिया, जो इस्तेमाल करने पर खराब निकला। जब गोयल ने दोनों आरोपियों से अच्छा माल देने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया, साथ ही पैसा लौटाने से भी इनकार कर दिया।  यह भी आरोप है कि पैसे  वापस मांगने पर आरोपियों ने उन्हें धमकाया। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From business

Recommended