सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाई शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर
सचिन ने मल्टीनेशनल कंपनियों से की अपील, कहा- खिलाड़ियों को दें नौकरी
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 01:55:53 PM
1 of 1

मुंबई। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने खेलों में नौकरी की सुरक्षा को काफी अहम बताया है। उन्होंने इस पर जोर देते हुए रविवार को बड़ी और मल्टीनेशनल कंपनियों से अपील की कि वे खिलाड़ियों को नौकरी देना शुरू करें। तेंडुलकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मुंबई क्रिकेट में एक बदलाव आया है, जो अच्छे के लिए नहीं है, जिससे मैं खुश नहीं हूं, वह नौकरी मिलना है।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि पहले अनुबंधित खिलाड़ी कम थे, खिलाड़ियों के पास नौकरी की सुरक्षा थी, जो आज की दुनिया में नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, 'खिलाड़ियों को अन्य चीजों के बारे में सोचने की जरुरत नहीं थी और सिर्फ खेल पर ध्यान लगाना था और इसके उन्हें ठोस नतीजे भी मिलते थे। जहां तक मुंबई क्रिकेट का सवाल है, सकारात्मक नतीजे मिलते थे। खिलाड़ी योगदान दे पाते थे, यहां मैं यह नहीं कह रहा कि आज के खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे रहे या अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे, लेकिन उन्हें शर्तिया तौर पर नौकरी की सुरक्षा की कमी खल रही है।

सचिन मुंबई पुलिस जिमखाना के 69वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट 2016-17 के पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान बोल रहे थे। टेस्ट क्रिकेट में 200 मैच खेलने वाले अकेले बल्लेबाज सचिन ने कहा, 'मैं इस मंच का इस्तेमाल अपनी सभी बड़ी कंपनियों, मल्टीनेशनल कंपनियों से यह अपील करने के लिए करुंगा कि वे खिलाड़ियों को नौकरी देना शुरु करें। उनका समर्थन करें, सुरक्षा दें। तेंडुलकर ने स्कूल स्तर पर प्रत्येक टीम में 14 खिलाड़ियों के उनके विचार को स्वीकृति देने के लिए मुंबई क्रिकेट संघ की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक टीम में 14 सदस्य होने से खिलाड़ियों को अधिक मौके मिलेंगे।

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.