संजीवनी टुडे

News

सीता माता का हरण करने वाले रावण की अशोक वाटिका को देखने पहुंची टीम इंडिया

Sanjeevni Today 11-08-2017 16:14:52

नई दिल्ली। श्रीलंका में टेस्‍ट सीरीज खेल रहे भारतीय टीम के सदस्‍य खाली समय में पौराणिक-धार्मिक महत्‍व वाले यहां के स्‍थानों को देखने का भी मौका भी नहीं चूक रहे। इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर्स रावण की अशोक वाटिका पहुंचे। यहां ज्यादातर इंडियन क्रिकेटर्स की वाइफ भी साथ नजर आईं। धार्मिक मान्‍यताओं के अनुसार, लंकापति रावण ने माता सीता का हरण करने के बाद उन्‍हें यही रखा था।

 

यह भी पढ़े : PICS: ये है संसार की 5 सबसे खूबसूरत औरतें!

  

सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सबसे पहले फोटो शेयर करते हुए लिखा, हम रावण की अशोक वाटिक में हैं जहां रावण ने सीता को बंधक बनाया था। अशोक वाटिक श्रीलंका के सीता ऐल्या में स्थित है। उसमें टीम के अन्‍य सदस्‍य कुलदीप यादव, ऋद्धिमान साहा, ईशांत शर्मा, उमेश यादव और केएल राहुल को उनके परिवार के साथ देखा जा सकता है।

 

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्‍ट मैच शनिवार से खेला जाना है। सीरीज में टीम इंडिया को इस समय 2-0 की बढ़त बना रखी है और टीम को 12 अगस्त से सीरीज का आखिरी टेस्ट खेलना है जिसमें भारतीय टीम क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी।

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्‍ट किया है। इसमें उमेश और उनकी पत्‍नी एक गहरे गड्ढे जैसे स्‍थान पर खड़े हुए हैं जिसे उन्‍होंने 'हनुमानजी के पैर का निशान' बताया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !जयपुर में मात्र 2 लाख में प्लॉट बुक करें 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended