कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह
वीनस को पराजित कर स्पेन की मुगुरुजा बनी चैम्पियन
sanjeevnitoday.com | Saturday, July 15, 2017 | 09:31:41 PM
1 of 1

नई दिल्ली। पूर्व नंबर वन अमेरिकी दिग्गज वीनस विलियम्स का 9 साल बाद विंबलडन खिताब जीतने का सपना टूट गया है। शनिवार को उन्हें खुद से 14 साल छोटी स्पेन की गार्बाइन मुगुरुजा ने 7-5, 6-0 से मात दी। इसके साथ ही 37 साल 28 दिन की वीनस ओपन एरा की सबसे उम्रदराज ग्रैंड स्लैम विजेता बनने से चूक गईं। 


मुगुरूजा ने 2016 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था। मुगुरूजा का यह दूसरा ग्रैंड स्लेम खिताब है। मुगुरूजा ने पूर्व नंबर एक खिलाड़ी वीनस को हराने में एक घंटे 17 मिनट का समय लगाया। 14 वीं सीड मुगुरूजा ने इसके साथ ही 10 वीं सीड वीनस का छठी बार विंबलडन चैंपियन बनने का सपना तोड़ दिया। वीनस आठ वर्ष के अंतराल के बाद विंबलडन का फाइनल खेल रही थी। लेकिन स्पेनिश खिलाड़ी स्टिक प्रदर्शन के सामने वे विफल रहे। 

#टेनिस, #वीनस विलियम्स, #कार, #दुर्घटना, #मुकदमा, # Tennis, #wenas Williams, #car, #crash, #suit

वीनस को उनके सेमीफाइनल तक के शानदार प्रदर्शन और कई युवा खिलाडिय़ों को पराजित करने के कारण खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। यदि वीनस इस खिताब को जितने में सफल हो जाती तो वह सबसे उम्रदराज विंबलडन चैंपियन बन जाती।

वीनस इस साल के शुरू में अपनी छोटी बहन सेरेना विलियम्स से हारकर उपविजेता रहीं थी और विंबलडन में भी उन्हें उपविजेता रहकर संतोष करना पड़ा। मुगुरूजा को  वर्ष 2015 में विंबलडन के फाइनल में सेरेना से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उस हार का बदला उन्होंने वीनस को हराकर चूका लिया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.