संजीवनी टुडे

News

सौरव गांगुली ने 15 साल बाद किया ट्रेन से सफर, अपने प्रतिमा के साथ शेयर की फोटो

Sanjeevni Today 16-07-2017 18:08:08

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने 15 सालों में पहली बार आज ट्रेन से सफर तय किया है। गांगुली ने ये यात्रा एक खास मकसद से किया है, उन्होंने ट्रेन का सफर तय किया वो भी आज बालुरघाट में अपनी 8 फीट उंची प्रतिमा का अनावरण करने के लिए। गागुंली ने आज सुबह मालदा में पदाटिक एक्सप्रेस ली, जब वो रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो दादा के फैंस उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इसके बाद गांगुली बालुरघाट के लिए वापिस रवाना हो गए।

सौरव गांगुली ने कहा है कि, 'मैंने 2001 के बाद पहली बार ट्रेन में सफर किया है। यह करीब 15 साल बाद ऐसा हुआ, इसके बाद उन्होंने बालुरघाट में अपनी प्रतिमा के साथ फोटो लेकर ट्वीट पर शेयर किया, 'यह मेरी तरह ही दिखाई देता है'।

सौरभ गांगुली की यह प्रतिमा 2003 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए ब्रिसबेन टेस्ट की याद दिलाती है। इस टेस्ट में गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेंचुरी जड़ी थी और शतक बनाने के बाद इस अंदाज में बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन किया था।

बता दें कि फैन्स सौरव को दादा के नाम से भी बुलाते हैं उनका पुराना नाम सौरव चंडीदास गांगुली था। उनका जन्मदिन 8 जुलाई 1972 को बंगाल के एक छोटे से परिवार में हुआ था, दादा भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended