शनिदेव को शनि अमावस्या अतिप्रिय, 30 साल बाद बना है ये खास योग प्रेमी ने की प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, दोस्त के कमरे से मिली लड़की की डेडबॉडी सेंसर बोर्ड ने 'पद्मावती' को लौटाया वापस, टल सकती है रिलीज डेट देश और दुनिया के इतिहास में 18 नवंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं टाटा संस ने अपने दो अधिकारियों को बोर्ड में नियुक्त किया चेहरे पर निखार लाने के लिए करें ये घरेलू ट्रीटमेंट्स भयानक सड़क हादसे में सात लोगो की मौत युवा विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम घोषित पद्मावती के विरोध में सर्वसमाज और करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन एनजीटी ने दिल्ली-एनसीआर में निर्माण गतिविधियों पर प्रतिबंध हटाया, ट्रकों को प्रवेश की अनुमति वैश्विक स्तर पर शांति एवं स्थिरता स्थापित करने वाली ताकत है भारत-फ्रांस सामरिक गठजोड़: पीएम मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी एक सप्ताह पहले लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए फुटबॉलर ने किया आत्मसमर्पण MRP स्टीकर लगाने समय अवधि में की बढ़ोतरी राफेल युद्धक विमान सौदे से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवालों से किया हमला मुख्यमंत्री ने की वित्त मंत्री से मुलाकात, वर्तमान अफीम नीति में बदलाव के लिए जताया आभार इस्लामिक स्टेट इराक और सीरिया में गवां चुका है 95 फीसदी हिस्सा: गठबंधन सेना राजदेव हत्याकांड : SC ने तेज प्रताप की वायरल तस्वीरों पर सीबीआई से मांगी रिपोर्ट जापान में एक ट्रेन के तय समय से पहले चलने पर रेलवे ने जारी किया माफ़ी नामा आलू डालो, सोना निकलेगा, राहुल गांधी के वायरल वीडियो की सच्चाई, देखें वीडियो
शास्त्री को मिली नियुक्ति, जहीर-द्रविड़ पर लगा विराम: सीओए
sanjeevnitoday.com | Saturday, July 15, 2017 | 10:59:06 PM
1 of 1

नई दिल्ली। प्रशासकों की समिति (COA) ने शनिवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ को मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ सलाह मशविरे के बाद ही 22 जुलाई तक नियुक्त किया जायेगा, जिससे जहीर खान और राहुल द्रविड़ की नियुक्तियों पर अभी विराम लग गया है। COA समिति के सदस्यों विनोद राय, डायना एडुल्जी और बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी के बीच बैठक में सीओए ने शास्त्री की नियुक्ति को मंजूरी दी।

 

हालांकि, समिति ने यह स्पष्ट नहीं किया कि द्रविड़ और जहीर सलाहकार के तौर पर कुछ विदेशी दौरों के लिए शामिल होंगे या नहीं जैसा कि बीसीसीआई द्वारा दावा किया गया था। वहीं सीओए ने शनिवार को ही एक नयी चार सदस्यीय समिति का गठन किया है जो द्रविड़ और जहीर को लेकर आगे का फैसला करेगी। सीओए ने शनिवार को जिस चार सदस्यीय समिति का गठन किया है उसमें बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी के अलावा सीओए की सदस्य डियाना इडुलजी और बोर्ड के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी शामिल हैं। 

 

यह समिति 19 जुलाई को अपनी बैठक में इस पर फैसला करेगी।गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरभ गांगुली की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने शास्त्री को भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया है। इस दौरान जहीर और द्रविड़ की सपोर्ट स्टाफ में नियुक्तियों की भी घोषणा की गई थी। नई समिति 22 जुलाई को सीओए के सामने अपनी सिफारिशें भी रखेगी। भारत का अगला श्रीलंका दौरा 19 जुलाई से शुरू हो रहा है और उससे पहले द्रविड़ और जहीर की भूमिका स्पष्ट नहीं है। 

बोर्ड ने अपने आधिकारिक बयान में खुद ही शास्त्री को मुख्य कोच बनाने के साथ जहीर को गेंदबाजी सलाहकार तथा द्रविड़ को विदेशी दौरों पर बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त करने की घोषणा की थी। बोर्ड के सचिव चौधरी की ओर से जारी इस बयान में उन्होंने कोच पद स्टाफ चुनने के लिये सीएसी की प्रशंसा भी की थी। वहीं खुद सीओए ने भी हाल में पत्र लिखकर सीएसी को धन्यवाद किया था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.