संजीवनी टुडे

News

ऊना में PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- मुझे इस चुनाव में एक बात का दुख रहेगा... मैदान छोड़ भाग गई कांग्रेस

Sanjeevni Today 05-11-2017 12:47:11

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल में तीन जनसभाएं करेंगे। मोदी अभी ऊना के इंदिरा मैदान में पहली जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

ऊना में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम ने कहा- "मुझे इस चुनाव में एक बात का दुख रहेगा। इस बार मजा नहीं आ रहा। क्योंकि, कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई है।"

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

पीएम मोदी ने बीजेपी समर्थकों के जोश को देखकर कहा, "आपके उत्साह को देखकर मैं बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। हिमाचल में लड़ाई एक तरफा होगी। क्योंकि, कांग्रेस कहीं है ही नहीं।"

मोदी ने आगे कहा कि ‘अब कोई भी पंजा देश के गरीब का हक नहीं छीन सकता है।’ 

मोदी ने कहा, ”हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हमारी सरकार हिमाचल में उत्तम से उत्तम रोड बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।” 

उन्‍होंने कहा कि ‘देश का विकास इस बात पर निर्भर करता है कि हम देश का चहुंमुखी विकास कर देश के हर व्यक्ति तक कैसे पहुंचाएं और यही हमारी प्राथमिकता है।’ 

मोदी ने कहा कि ‘जिन लोगों ने देश को लूटा है वो बचने वाले नहीं है, कानून अपना काम करेगा और हर किसी को जवाब देना पड़ेगा।’

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

मोदी ने कहा कि हर गड़बड़ी के लिए विपक्ष मुझे दोषी बता रहा है। बारिश नहीं आई मोदी जिम्मेदार, बस लेट आई मोदी जिम्मेदार....सबको आश्चर्य हो रहा है कि ये मोदी-मोदी क्यों कर रहे हैं ये लोग? चोरी रुकने से विरोधी परेशान हैं इसलिए मोदी मोदी की रट लगा रहे हैं।'

ऊना के बाद पीएम मोदी पालमपुर और कुल्लू में रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि शनिवार को मोदी ने मंडी और कांगड़ा में दो रैलियां की थी। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

Watch Video

More From national

Recommended