रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं
SLvsZIM: टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, श्रीलंका को जीत के लिए 218 रन चाहिए, जबकि जिम्बाब्वे को 7 विकेट
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 08:04:40 PM
1 of 1

नई दिल्ली। श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेला जा रहा एकमात्र टेस्ट मैच अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। बड़े लक्ष्य का पीछा कर उतरी श्रीलंकाई टीम चौथे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 170 रन बना चुकी हैं। इस तरह अब श्रीलंका को जीत के लिए 218 रनों की दरकरार है जबकि अभी उनके 7 विकेट शेष है। 

जहीर पर तकरार, इस शख्स को गेंदबाजी के रूप में चाहते हैं शास्त्री

इससे पहले जिम्बाब्वे ने सिकंदर रजा (127) के करियर का पहले शतक और मैलकम वालेर (68) और कप्तान ग्रीम क्रेमर (48) की उम्दा पारियों से सजे खेल के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी में 377 रन बनाकर श्रीलंका के सामने कठिन लक्ष्य रखा है। श्रीलंका तीन विकेट गंवाने के उपरांत लक्ष्य हासिल करने की स्थिति में हैं क्योंकि आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच से गेंदबाजों को खास मदद नहीं मिल पा रही है। 

 

श्रीलंका को कल मैच के पांचवें और अंतिम दिन जीत के लिये 218 रन बनाने होंगे और जिम्बाब्वे को जीत के लिए उसके सात विकेट हाशिल करने है। श्रीलंका का दारोमदार कुशाल मेंडिस (60) और पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (17) क्रीज पर नाबाद है। जिम्बाब्वे को अपने कप्तान और लेग स्पिनर क्रेमर से उम्मीद रहेगी जिन्होंने आज लगातार 19 ओवर किये तथा 67 रन देकर दो विकेट लिये। 

इस प्रकार रहा चौथा दिन 
इससे पहले जिम्बाब्वे ने सुबह अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 252 रन से आगे बढ़ाई। रजा उस समय  97 रन बनाकर नाबाद थे, उन्होंने जल्द ही अपना शतक पूरा किया। उनके और वालेर के बीच सातवें विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी आखिर में दिलरूवान परेरा (95 रन देकर तीन विकेट) ने तोड़ी। इसके बाद क्रेमर ने एक छोर अच्छी तरह से संभाला। रजा की मैराथन पारी का अंत रंगना हेराथ (133 रन देकर छह विकेट) ने किय। रजा ने उनकी सीधी गेंद पर स्वीप शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन चूक जाने से वह बोल्ड हो गए. इसके बाद क्रेमर और डोनाल्ड टिरिपानो (19) ने नौवें विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की। जिम्‍बाब्‍वे ने इससे पहले पांच मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को 3-2 से हराया था।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.