संजीवनी टुडे

News

भरूच में बोले PM मोदी- देखकर ऐसा लग रहा है कि बीजेपी की आंधी चल रही है... कांग्रेस को अब कोई नहीं बचा सकता!

Sanjeevni Today 03-12-2017 14:12:54

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान में अब पांच दिन का वक्त बचा है। ऐसे में राजनीतिक दल चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पूरी ताकत झोंके हुए हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

गुजरात के भरुच मेंपीएम मोदी ने चुनावी रैली मेें आई जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 9 दिसंबर को आप अपनी उंगली से एक बार फिर से गुजरात की किस्मत चमका सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि वहां जहां भी गुजरात में गए हैं वहां देखकर ऐसा लग रहा है कि बीजेपी की आंधी चल रही है। 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस ब़ड़े नेताओं पंडित नेहरू से लेकर सोनिया और राहुल तक की कर्मभूमि रही है लेकिन फिर भी वहां के निकाय के चुनाव में कांग्रेस साफ हो गई। उत्तर प्रदेश कांग्रेस को अच्छी तरह से जान गया है और अब गुजरात में भी वही होने वाला है। 

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि भरूच और कच्छ जिले में मुस्लिमों की काफी आबादी है और यहां भी बीजेपी के शासन में तेजी से विकास कार्य हुए हैं। इन दो जिलों के नाम काफी ऊपर आते हैं। 

पीएम मोदी इसके बाद सुरेंद्रनजर जाकर रैली करेंगे। साथ ही वो श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। वहीं शाम में वो राजकोट में रैली करेंगे। 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जिस तरह भगवान कृष्ण ने एक अंगुली पर गोवर्धन पर्वत उठाकर अपनी ताकत दिखाई थी, उसी तरह आप 9 दिसंबर को वोटिंग मशीन पर बीजेपी का बटन दबाकर अपनी ताकत दिखाना।

यह भी पढ़े: जवानों के हौसले बुलंद, धड़ाधड़ कर रहे आतंकियों का सफाया: राजनाथ, देखे वीडियो

पीएम मोदी का भरूच और सुरेंद्रनगर के अलावा सौराष्ट्र क्षेत्र के राजकोट जाने का भी कार्यक्रम है। शाम को वह अहमदाबाद में स्वामी नारायण गुरुकुल विश्वविद्या प्रतिष्ठानम के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर जप एक विशाल जनसभा का आयोजन करने जा रही है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From national

Recommended