संजीवनी टुडे

News

दुकान की छत उखाड़ उड़ाई नकदी

Sanjeevni Today 18-10-2016 19:20:09

रानियां। रानियां शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। चोरी की घटना में निरंतर बढ़तीं जा रही है। रविवार रात को अज्ञात चोरों ने रानियां के नानूआना मार्ग पर स्थित एक परचून की दुकान की छत उखाड़ कर गल्ले में रखी लगभग 10,000 रुपए की नकदी चुरा ली। दुकानदार ने पुलिस थाना रानियां में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


जानकारी के अनुसार-
 रानियां निवासी सीताराम कवात्रा पुत्र मेला राम की रानियां के नानूआना मार्ग पर परचून की दुकान है। दुकानदार सीताराम रोजाना की तरह रविवार शाम को दुकान बन्द कर घर चला गया। सोमवार सुबह आकर देखा तो दुकान की छत में करीब 2 फुट का छेद निकला हुआ था। दुकान की छत में छेद देखकर दुकानदार हैरान रह गया। इसके बाद दुकानदार ने दुकान में रखा गल्ला सम्भाला तो गल्ला बिल्कुल खाली था। उन्होंने बताया कि गल्ले में खुले पैसे सहित लगभग 10,000 रुपए की नकदी थी। दुकानदार ने बताया कि इससे पहले भी उनकी दुकान में एक बार पहले चोरी हो चुकी है तथा यह उनकी दुकान में चोरी की दूसरी घटना है। दुकानदार ने दुकान में चोरी होने की शिकायत पुलिस थाना रानियां में दर्ज करवा दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने मौका मुआयना किया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया है।
 
बढ़ रही वारदातों से लोगों में फैला रोष...
रानियां में एक के बाद एक हो रही चोरी को लेकर दुकानदारों व रानियां वासियों में रोष बढ़ता जा रहा है। लोगों को कहना है कि पुलिस ने रानियां में चोरी होने का एक भी मामला ट्रेस नहीं किया है जिसके कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं। दुकान में चोरी होने के कारण दुकानदारों खौफजदा हैं।

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended