‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
प्रो कुश्ती लीग : 2 जनवरी से शुरू होगी, लीग के सभी मैच दिल्ली में होंगे
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 09:24:04 AM
1 of 1

नई दिल्ली। प्रोकुश्ती लीग के सीज़न-2 की नई तारीखों की घोषणा बुधवार को कर दी गई। अब यह लीग दो से 19 जनवरी तक आयोजित की जाएगी। भारतीय कुश्ती संघ और प्रो स्पोर्टीफाई के अनुसार लीग के सभी मैच दिल्ली में होंगे। लीग में पिछले साल की ही तरह छह टीमें इसमें हिस्सा लेंगी। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि लीग के सामने आई तमाम चुनौतियों के बावजूद वे लीग में ओलंपिक और विश्व चैम्पियनशिप के पदक विजेताओं को शामिल करने के प्रति वचनबद्ध हैं। 

उन्हें विश्वास है कि कुश्ती प्रेमी दूसरे सीज़न में दुनिया के चोटी के पहलवानों के मुक़ाबलों का भरपूर लुत्फ उठाएंगे। प्रो स्पोर्टीफाई के संस्थापक एवं प्रमोटर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि सीज़न-2 को करीब 20 दिन आगे खिसकाने से उन्हें सीज़न-1 में लीग के ऊंचे मानदंडों को बनाए रखने में मदद मिलेगी। दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों को बुलाना उनकी प्राथमिकता है। उनका लक्ष्य दुनिया भर के कुश्ती प्रेमियों की उम्मीदों पर खरा उतरना है। ओलंपिक और कॉमनवेल्थ गेम्स के मेडलिस्ट्स ने तारीखें आगे बढ़ने का स्वागत किया है। 

यह भी पढ़े : फूड आइटम की बिक्री दुगनी हो जाती है जब ये मॉडल छोटे कपडे पहन कर करती है दुकानदारी..!
यह भी पढ़े : चमत्कारी पहाड़ ! आज भी खुद ब खुद ऊपर की और चलने लगती है गाड़िया ... छुपी है रहस्यमहि ताकत
यह भी पढ़े : दुनिया की सबसे खूंखार जेल है ये, यहां से भागे तो जायेंगे मछली के मुह में

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.