दिल्ली में दिवाली के मौके पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश कीउड़ाई धज्जियां उड़ाई रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट...
युवराज-हैैजल के संगीत समारोह में पहुंचे टीम इंडिया सहित कई बड़े स्टार : (Pics)
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 10:52:13 AM
1 of 1

चंडीगढ़। होटल द ललित में मंगलवार को पूरा दिन स्टार से लेकर पॉलिटिशयन्स, क्रिकेटर्स और हस्तियाें का आना-जाना लगा रहा। मौका था युवराज और हेजल के संगीत सेरेमनी का। 

इस दौरान क्रिकेटर विराट कोहली, मोहम्मद कैफ जैसे नामी क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी सेरेमनी अटेंड करने पहुंचे थे। 

संगीत में पंजाब की राजनीति के चेहरे भी दिखाई दिए आए। हेजल अपने करीबी दोस्त एश्ले रेबेलो की डिजाइन की गई ड्रेस में नजर आईं

 

मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के लिए उन्होंने व्हाइट लहंगा डिजाइन कराया था। इस पर बनारसी बॉर्डर और गोटा वर्क वाली कुर्ती पहनी थीं। वहीं युवराज व्हाइट और ब्लू वेलवेट विद गोल्डन बॉर्डर की अचकन में सभी के सामने आए।

मेहमानों को परोसीं 70 तरह की डिशेज

फंक्शन में मल्टीकुजींस फूड शामिल किया गया, जिसमें इंडियन के साथ-साथ कॉन्टिनेंटल और चाइनीज फूड की डिशेज को खास युवराज और उनकी मां शबनम ने शामिल किया। 

इंडियन डिशेज में पतीला मटरा, पनीर खुरचां, सब्ज-दीवाने-खास, चटोरी चाट, जाफरानी मुर्ग टिक्का, सरसों का साग और ओरिएंटल कुजीन समेत चाइनीज में लाइव सॉम टॉप सलाद, कई तरह के पास्ता, शेजवॉन चिली चिकन जैसी कुल 70 डिशेज शामिल की गईं।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.