loading...
loading...
loading...
कौन था आंनदपाल ? कैसे अपराध की दुनिया का बना बादशाह पढ़िए पूरी खबर ट्रंप ने मोदी को अपना सच्चा मित्र बताते हुए कहा- इस मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित हैं कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत Breaking : चूरू के मालासर में एनकाउंटर में मारा गया आनंदपाल, दो साथी गिरफ्तार रिपोर्ट: चीन में आए भूस्खलन में 15 की मौत, 121 लापता कैटरीना की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं रणबीर कपूर बोपन्ना हारकर बाहर, सानिया मिर्जा सेमीफाइनल में युवक ने चोरी कर चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच का मामला वर्ष 2001 के बाद से अफगानिस्तान में इस साल का रमजान सबसे घातक आलिया के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है ये अभिनेता डीएसपी हत्या मामला: अब तक 5 की गिरफ्तारी, जांच के लिए SIT का गठन भारत-पुर्तगाल के बीच 11 समझौतों पर PM मोदी ने किए हस्ताक्षर स्वराज ने किया ट्वीट कहा - कतर में भारतीयों की सुरक्षा के लिए उठाएंगे कदम पहला ऐसा मंत्री जिसे ठहराया गया अयोग्य: चुनाव आयोग शाहरुख़ से मिलने के लिए 'मन्नत' के बाहर लगी कई सेजलों की लम्बी लाइन 25 जून : आज का इतिहास J&K: नक्सली और पुलिसवालो में मुठभेड़ जारी, 2 जवान शहीद 5 घायल सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी हॉकी: टीम इंडिया ने पाक को 6-1 से दी मात वाशिंगटन पहुंचे मोदी, कल होगी ट्रंप से मुलाकात
युवराज-हैैजल के संगीत समारोह में पहुंचे टीम इंडिया सहित कई बड़े स्टार : (Pics)
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 10:52:13 AM
1 of 1

चंडीगढ़। होटल द ललित में मंगलवार को पूरा दिन स्टार से लेकर पॉलिटिशयन्स, क्रिकेटर्स और हस्तियाें का आना-जाना लगा रहा। मौका था युवराज और हेजल के संगीत सेरेमनी का। 

इस दौरान क्रिकेटर विराट कोहली, मोहम्मद कैफ जैसे नामी क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी सेरेमनी अटेंड करने पहुंचे थे। 

संगीत में पंजाब की राजनीति के चेहरे भी दिखाई दिए आए। हेजल अपने करीबी दोस्त एश्ले रेबेलो की डिजाइन की गई ड्रेस में नजर आईं

 

मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के लिए उन्होंने व्हाइट लहंगा डिजाइन कराया था। इस पर बनारसी बॉर्डर और गोटा वर्क वाली कुर्ती पहनी थीं। वहीं युवराज व्हाइट और ब्लू वेलवेट विद गोल्डन बॉर्डर की अचकन में सभी के सामने आए।

मेहमानों को परोसीं 70 तरह की डिशेज

फंक्शन में मल्टीकुजींस फूड शामिल किया गया, जिसमें इंडियन के साथ-साथ कॉन्टिनेंटल और चाइनीज फूड की डिशेज को खास युवराज और उनकी मां शबनम ने शामिल किया। 

इंडियन डिशेज में पतीला मटरा, पनीर खुरचां, सब्ज-दीवाने-खास, चटोरी चाट, जाफरानी मुर्ग टिक्का, सरसों का साग और ओरिएंटल कुजीन समेत चाइनीज में लाइव सॉम टॉप सलाद, कई तरह के पास्ता, शेजवॉन चिली चिकन जैसी कुल 70 डिशेज शामिल की गईं।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.