loading...
इतिहास के पन्नों से- आखिर क्यों भारत छोड़ने को उतारू थी ताकतवर प्रधानमंत्रियों में से एक इंदिरा गाँधी! आज का राशिफल (24 मार्च 2017, शुक्रवार) जानिए नवरात्रों में क्यों रखते हैं 9 दिन तक उपवास, क्या हैं महत्व! क्या कोलंबस ने ही की थी अमेरिका की खोज, जानिए क्या कहता हैं इतिहास! जानिए बाल छोटे क्यों रखते हैं सैनिक! शारीरिक संबंधों को बेहतर बनाने के लिए रात को तेज आवाज में सुने संगीत! LG ने भारत में लॉन्च किया Stylus 3, फीचर्स और कैमरा हैं खासियत Take a Selfie: दोस्तों के साथ सेल्फी लेने से बढ़ती हैं खुशियां! खौफनाक मंजर.. प्यार के लिए सिर झुकाकर खाई छड़ी से मार! दावा: इस तरीके से रेगिस्तान को बनाया जा सकता हैं उपजाऊ! जानिए मन में क्यों आते हैं अजीब विचार, क्या कहते थे सर आइंस्टीन? Amazing: इस मंदिर में जलाया जाता हैं घी की जगह पानी का दीपक! पीलिया पीड़ित मरीजों के लिए बेहतर इलाज हैं चींटी का डंक! सीएम योगी एक्शन का असर, प्रशासन चुस्त-दुरुस्त, कई विभागों से मचा हुआ हैं हड़कंप! अमेरिका की 271 अवैध लोगों की सूची को भारत ने किया अस्वीकार एक्सेल एंटरटेनमेंट फिल्म 'गोल्ड' में हॉकी कोच बनेंगे कुणाल एसवाईएल मुद्दे पर शुक्रवार को राजनाथ से मिलेगा हरियाणा का सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल पुलिस वाहन चालक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार सपा राज में बने आगरा-लख़नऊ एक्सप्रेस वे समेत सभी सड़कों की जांच कराएगी UP सरकार होमगार्ड के प्लाटून कमांडर को 3 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा
युवराज-हैैजल के संगीत समारोह में पहुंचे टीम इंडिया सहित कई बड़े स्टार : (Pics)
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 10:52:13 AM
1 of 1

चंडीगढ़। होटल द ललित में मंगलवार को पूरा दिन स्टार से लेकर पॉलिटिशयन्स, क्रिकेटर्स और हस्तियाें का आना-जाना लगा रहा। मौका था युवराज और हेजल के संगीत सेरेमनी का। 

इस दौरान क्रिकेटर विराट कोहली, मोहम्मद कैफ जैसे नामी क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी सेरेमनी अटेंड करने पहुंचे थे। 

संगीत में पंजाब की राजनीति के चेहरे भी दिखाई दिए आए। हेजल अपने करीबी दोस्त एश्ले रेबेलो की डिजाइन की गई ड्रेस में नजर आईं

 

मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के लिए उन्होंने व्हाइट लहंगा डिजाइन कराया था। इस पर बनारसी बॉर्डर और गोटा वर्क वाली कुर्ती पहनी थीं। वहीं युवराज व्हाइट और ब्लू वेलवेट विद गोल्डन बॉर्डर की अचकन में सभी के सामने आए।

मेहमानों को परोसीं 70 तरह की डिशेज

फंक्शन में मल्टीकुजींस फूड शामिल किया गया, जिसमें इंडियन के साथ-साथ कॉन्टिनेंटल और चाइनीज फूड की डिशेज को खास युवराज और उनकी मां शबनम ने शामिल किया। 

इंडियन डिशेज में पतीला मटरा, पनीर खुरचां, सब्ज-दीवाने-खास, चटोरी चाट, जाफरानी मुर्ग टिक्का, सरसों का साग और ओरिएंटल कुजीन समेत चाइनीज में लाइव सॉम टॉप सलाद, कई तरह के पास्ता, शेजवॉन चिली चिकन जैसी कुल 70 डिशेज शामिल की गईं।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.