संजीवनी टुडे

News

जब 5 साल की उम्र में मां बन गई ये लड़की, जानिए पूरी कहानी

संजीवनी टुडे 08-11-2017 16:58:17

When this girl became a mother at the age of 5 know the whole story

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, एक  लड़की 5 साल की उम्र में मां बन गई। हालांकि इस उम्र में बच्चे खेलते-कूदते हैं। लड़की को ब्रिटेन की सबसे कम उम्र की मां का दर्जा मिला है। 

 

डॉक्टर उसके परीक्षण के बाद इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि वो 7 माह की गर्भवती थी। लीना की कहानी विस्तार से उस समय के मेडिकल जर्नल में प्रकाशित हुई थी जिसके अनुसार लीना को मात्र ढाई साल की उम्र से ही पीरियड आने शुरू हो गए थे। उसके सेक्स अॉर्गन 4 साल की उम्र तक बेहतर विकसित हो गए थे। 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

लीना मात्र 5 साल की थी तब उसके पेट का आकार बढ़ने लगा जिससे उसके माता-पिता परेशान हो गए। जब पेट का आकार बढ़ता ही गया तो वो लीना को एक डॉक्टर के पास ले गए। लीना ने कभी भी अपने बच्चे के पिता का नाम और उन परिस्थितियों जिनमें वो गर्भवती हुई का खुलासा नहीं किया। 

यह भी पढ़े: ​वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

एक लेख के अनुसार, “कुछ गांवों में जिनमे से लीना का गांव भी एक था अक्सर उत्सव मनाए जाते थे और इन उत्सवों के अंत में सामूहिक तौर पर यौन संबंध बनाए जाते थे और इस दौरान बहुत सी लड़कियों के साथ बलात्कार भी किया जाता था। हो सकता है ऐसे ही किसी उत्सव में लीना के साथ भी शारीरिक सम्बन्ध बने हों। लेकिन आज तक दुनिया के इतिहास में ये बात एक पहेली बनी हुई है जहां 5 साल की नन्ही बच्ची मां बन गई।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From interesting-news

loading...
Trending Now
Recommended