दीपावली के मौके पर हुए विशेष मुहूर्त कारोबार में गिरे सोने-चांदी के भाव दिल्ली में दिवाली के मौके पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश कीउड़ाई धज्जियां उड़ाई रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम...
PakvsNz: रॉस टेलर का नाबाद शतक, पाक के सामने 369 रन का लक्ष्य!
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 09:23:03 PM
1 of 1

नई दिल्ली। मध्य क्रम के बल्लेबाज रॉस टेलर ने फॉर्म में वापसी करते हुए सोमवार को यहां नाबाद शतक जमाया। न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 369 रन का लक्ष्य रखा। टेलर ने नाबाद 102 रन बनाए। उनके अलावा टॉम लाथम ने 80 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 313 रन बनाकर समाप्त घोषित की। न्यूजीलैंड के 271 रन के जवाब में पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 216 रन बनाए थे। 

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को चौथे दिन के आखिरी क्षणों में तीन ओवर खेलने का मौका दिया, जिसमें उसने बिना किसी नुकसान के एक रन बनाया है। समी असलम एक रन पर खेल रहे हैं, कप्तान अजहर अली को अभी खाता खोलना है। पाकिस्तान के सामने चुनौती काफी कड़ी है, क्योंकि इस मैदान पर चौथी पारी में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के नाम पर है, जिसने 16 साल पहले चार विकेट पर 212 रन बनाए थे। टेलर ने अपने करियर का 16वां शतक जमाया। टेलर ने अपनी पारी में 134 गेंदें खेली तथा 16 चौके लगाए। 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज इमरान खान ने 76 रन देकर तीन विकेट लिए। न्यूजीलैंड ने सुबह सलामी बल्लेबाज जीत रावल (02) का विकेट जल्दी गंवा दिया जिसके बाद लाथम और विलियमसन (42) ने दूसरे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की। टेलर ने एक छोर संभाले रखा। उन्होंने लाथम के साथ 52 और हेनरी निकोल्स (26) के साथ 60 रन की उपयोगी साझेदारियां की। कोलिन डि ग्रैंडहोम ने केवल 21 गेंदों पर 32 रन की तेजतर्रार पारी खेली। वीजे वाटलिंग 15 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने और टेलर ने छठे विकेट के लिए 59 रन की अटूट साझेदारी की। अब उसकी निगाह दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 'क्लीन स्वीप' पर टिकी है।

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : इन 10 चीजो से करे परहेज, बढ़ेगी सेक्स ड्राइव... पढ़िए

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.